नाइट क‌र्फ्यू की पालना को लेकर गंभीर नहीं प्रशासन

कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाए गए नाइट क‌र्फ्यू की पालना को लेकर गंभीर नहीं है। प्रशासन ने केवल जरूरी सामान की वस्तुओं को ही रात के 10 बजे तक खोलने की अनुमति दे रखी है। परंतु इसकी आड़ में चिकन फास्ट फूड व अन्य सामान की दुकानें भी खुली रहती हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से गश्त नहीं की जा रही है। शाम छह बजे के बाद भी खुली इन दुकानों पर लोग पहुंच रहे हैं। रात का रिपोर्टर के तहत नाइट क‌र्फ्यू के हालात जाने। बाजार बंद पड़े थे लेकिन फास्ट फूड की दुकानें व रेस्टोरेंट खुले हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 06:03 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 06:03 PM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू की पालना को लेकर गंभीर नहीं प्रशासन
नाइट क‌र्फ्यू की पालना को लेकर गंभीर नहीं प्रशासन

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाए गए नाइट क‌र्फ्यू की पालना को लेकर गंभीर नहीं है। प्रशासन ने केवल जरूरी सामान की वस्तुओं को ही रात के 10 बजे तक खोलने की अनुमति दे रखी है। परंतु इसकी आड़ में चिकन, फास्ट फूड व अन्य सामान की दुकानें भी खुली रहती हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से गश्त नहीं की जा रही है। शाम छह बजे के बाद भी खुली इन दुकानों पर लोग पहुंच रहे हैं। रात का रिपोर्टर के तहत नाइट क‌र्फ्यू के हालात जाने। बाजार बंद पड़े थे, लेकिन फास्ट फूड की दुकानें व रेस्टोरेंट खुले हुए थे। माडल टाउन में शाम छह बजे के बाद रेडीमेड गारमेंट, जूते व अन्य दुकानें बंद हो गई थी, लेकिन फास्ट फूड की दुकानें खुली हुई थी। माडल टाउन में एसपी आवास के पास डोमिनोज पिज्जा की दुकान आठ बजे तक खुली हुई थी। इसी तरह से सामने ही शराब के ठेके का शटर बंद था, लेकिन शटर में एक खिड़की खुली हुई थी। जिसमें से लोग शराब ले रहे थे। छोटी लाइन की सभी दुकानें बंद :

छोटी लाइन पर सबसे बड़ा बाजार है। यह बाजार शाम छह बजे ही बंद हो गया था। रात आठ बजे तक सभी दुकानें पूरी तरह से बंद थी। हालांकि लोगों की आवाजाही जारी थी, लेकिन दुकानें बंद पड़ी थी। आगे मीरा बाजार भी पूरी तरह से बंद पड़ा था। फास्ट फूड की दुकानें खुली रही :

फास्ट फूड की दुकानें देर तक खुली रही। कुछ दुकानदारों ने शटर झुका रखे थे, लेकिन वह अंदर से सामान दे रहे थे। कुछ दुकानदारों ने शटर खोल रखे थे और बेरोकटोक लोगों को फास्ट फूड दे रहे थे। यह हाल माडल टाउन का था। इसी तरह से जगाधरी रोड पर भी फास्ट फूड की दुकानें खुली हुई थी।

chat bot
आपका साथी