इंडस्ट्रियल एरिया में 15 दिन से खड़े ट्रक से 882 पेटियां शराब की बरामद

इंडस्ट्रियल एरिया में बेदी ट्रांसपोर्ट के सामने शराब से भरा ट्रक मिला। ट्रक 15 दिन से ट्रांसपोर्ट के सामने खड़ा था। शक होने पर बेदी ट्रांसपोर्ट के संचालक पवन बेदी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ट्रक को थाने ले आई। यहां पर चेक किया गया, तो ट्रक शराब की पेटियों से भरा हुआ था। इसमें से 882 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jan 2019 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jan 2019 10:56 PM (IST)
इंडस्ट्रियल एरिया में 15 दिन से खड़े ट्रक से 882 पेटियां शराब की बरामद
इंडस्ट्रियल एरिया में 15 दिन से खड़े ट्रक से 882 पेटियां शराब की बरामद

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

इंडस्ट्रियल एरिया में बेदी ट्रांसपोर्ट के सामने शराब से भरा ट्रक मिला। ट्रक 15 दिन से ट्रांसपोर्ट के सामने खड़ा था। शक होने पर बेदी ट्रांसपोर्ट के संचालक पवन बेदी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ट्रक को थाने ले आई। यहां पर चेक किया गया, तो ट्रक शराब की पेटियों से भरा हुआ था। इसमें से 882 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई। न तो ट्रक के चालक का पता लगा और न ही शराब को लेकर आने वाला मालिक सामने आया। मौके पर एक्साइज की टीम को बुलवाया गया।

सुबह करीब दस बजे सिटी थाना पुलिस को सूचना मिली कि इंडस्ट्रियल एरिया में ट्रक खड़ा है। यह ट्रक दो सप्ताह से यहां पर खड़ा हुआ है। इसे लेने के लिए भी कोई नहीं आया। ट्रक में देखा गया, तो उसके अंदर शराब की पेटियां थी। पुलिस ट्रक को थाने में लेकर आई। ट्रक में मास्टर मूवमेंट नाम की अंग्रेजी शराब की पेटी थी। मौके पर एक्साइज की टीम पहुंची। जांच अधिकारी कुशलपाल राणा ने बताया कि ट्रक के चालक व मालिक का कोई पता नहीं लग सका। ट्रक में कोई भी कागजात नहीं मिले। इसलिए इस केस को एक्साइज के हवाले कर दिया गया। उधर, एक्साइज अधिकारी राजीव दुग्गल ने बताया कि ट्रक में मिली शराब का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है। इसलिए शराब को जब्त किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी