नाबालिग सहित चार लापता, मामला दर्ज

By Edited By: Publish:Wed, 03 Sep 2014 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 03 Sep 2014 01:00 AM (IST)
नाबालिग सहित चार लापता, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : अलग-अलग थाना क्षेत्र से एक नाबालिग सहित तीन युवतियां व एक व्यक्ति लापता हो गया। परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने नाबालिग के मामले में दो युवक को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। साथ अन्य मामलों में अज्ञात पर मामला दर्ज किया है। नाबालिग को शादी का झांसा देकर अगवा करने वाले को पुलिस अभी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर को पुराना हमीदा की आनंद कालोनी से एक नाबालिग लड़की अचानक घर से लापता हो गई। देर शाम तक भी जब वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिजनों ने शिकायत पुलिस को दी। लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को डबकौली खुर्द निवासी सुशील और पंकज शादी का झांसा देकर अगवा कर ले गए हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी संतोष सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों और लड़की की तलाश जारी है।

उधर, सदर यमुनानगर के गांव दुधला से एक युवती लापता हो गई। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शहर जगाधरी की मोहन लाल गली निवासी एक महिला जगाधरी अंकुर अस्पताल से लापता हो गई। महिला के पति राजीव कुमार का कहना है कि ने बताया कि उसकी पत्‍‌नी पूनम अंकुर अस्पताल में भर्ती थी। वह उसके पास से घर आ गया। कुछ देर बाद अस्पताल से फोन आया कि पूनम यहां से कहीं चली गई है। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

फर्कपुर से व्यक्ति लापता : फर्कपुर थाना क्षेत्र की न्यू नानक नगर से एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में सुनीता देवी ने बताया कि उसका पति जोगिंद्र सिंह घर से अचानक लापता हो गया। उसकी तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। उन्हें शक है कि किसी ने उसे अगवा कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी