शराब ठेकेदार पर गुजरात में 65 लाख की शराब तस्करी का आरोप

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गुजरात के जूनागढ़ क्षेत्र की क्राइम ब्रांच की टीम रविवार दोपहर को आइटीआइ चौक के पास स्थित शराब के एल-1 गोदाम पर पहुंची। गुजरात पुलिस टीम का नेतृत्व डीएसपी जुगल पुरोहित कर रहे थे। सदर थाना पुलिस उनके साथ थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:53 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:53 PM (IST)
शराब ठेकेदार पर गुजरात में 65 
लाख की शराब तस्करी का आरोप
शराब ठेकेदार पर गुजरात में 65 लाख की शराब तस्करी का आरोप

जागरण संवाददाता, सोनीपत : जिले के सिसाना गांव के रहने वाले शराब ठेकेदार बल्लू पर गुजरात में शराब तस्करी करने का आरोप है। बल्लू ठेकेदार का आइटीआइ चौक पर शराब गोदाम है। गुजरात में पकड़े गए शराब तस्करों ने ठेकेदार के गोदाम की पहचान कर ली है। गुजरात पुलिस ने जांच के आधार पर शराब ठेकेदार को आरोपित बनाया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गुजरात के जूनागढ़ क्षेत्र की क्राइम ब्रांच की टीम रविवार दोपहर को आइटीआइ चौक के पास स्थित शराब के एल-1 गोदाम पर पहुंची। गुजरात पुलिस टीम का नेतृत्व डीएसपी जुगल पुरोहित कर रहे थे। सदर थाना पुलिस उनके साथ थी। दोनों पुलिस टीमों ने गोदाम पर आरोपित बल्लू ठेकेदार की तलाश कर रही थी, लेकिन वह मौके पर नहीं मिला। पुलिस की टीम ने खरखौदा थानाक्षेत्र में उसके गांव सिसाना में भी छापामारी की, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने उसके गोदाम का रिकार्ड भी चेक करने का प्रयास किया, लेकिन टीम को रिकार्ड नहीं दिखाया गया। पुलिस के अनुसार गुजरात के जूनागढ़ क्षेत्र में बड़ी मात्रा में तस्करी की शराब पकड़ी गई थी। वहां की पुलिस का कहना है कि करीब 65 लाख रुपये की शराब सोनीपत से सप्लाई की गई थी। गुजरात पुलिस ने जांच में नाम आने पर शराब ठेकेदार बल्लू को आरोपित बनाया है। उसके शराब गोदाम एल-1 से ही गुजरात में शराब की तस्करी होने की बात सामने आई है।

..

बल्लू ठेकेदार ने अपने गोदाम से करीब 65 लाख रुपये की शराब की तस्करी गुजरात के जूनागढ़ क्षेत्र में कराई है। उसके खिलाफ हमारे यहां रिपोर्ट दर्ज है। उसकी गिरफ्तारी के बाद तस्करी में शामिल हरियाणा के अन्य लोगों की पहचान हो सकेगी।

- जुगल सिंह पुरोहित, डीएसपी क्राइम ब्रांच, जूनागढ़, गुजरात।

chat bot
आपका साथी