कुंडली क्षेत्र से फिर अगवा हुई नाबालिग

कुंडली क्षेत्र से लड़कियों के लगातार गायब होने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं क्योंकि इस क्षेत्र में कृषि कानून विरोधी आंदोलन चल रहा है। पिछले सप्ताह कुंडली से ही नाबालिग को अगवा कर पंजाब में बंधक बनाने वाला युवक भी पुलिस पकड़ में नहीं आ सका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 06:12 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 06:12 PM (IST)
कुंडली क्षेत्र से फिर अगवा हुई नाबालिग
कुंडली क्षेत्र से फिर अगवा हुई नाबालिग

जागरण संवाददाता, सोनीपत : कुंडली क्षेत्र से फिर एक किशोरी को अगवा कर लिया गया। वहीं सेरसा गांव से गायब युवती का भी पता नहीं लगा है। क्षेत्र के नाथुपुर गांव से भी एक महिला संदिग्ध हालात में गायब हो गई है। कुंडली क्षेत्र से लड़कियों के लगातार गायब होने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं, क्योंकि इस क्षेत्र में कृषि कानून विरोधी आंदोलन चल रहा है। पिछले सप्ताह कुंडली से ही नाबालिग को अगवा कर पंजाब में बंधक बनाने वाला युवक भी पुलिस पकड़ में नहीं आ सका है। फिलहाल पुलिस सभी मामलों की छानबीन कर रही है।

कुंडली में जीटी रोड के किनारे स्थित एक कालोनी से एक और किशोरी को अगवा कर लिया गया है। पीड़ित परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पीड़िता की मां ने अपनी 16 साल की बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जीटी रोड के किनारे स्थित कालोनी कृषि कानून के विरोध में चल रहे आंदोलनस्थल के पास ही स्थित है। पुलिस ने किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। वहीं तीन दिन पहले सेरसा गांव से गायब युवती का भी पुलिस पता नहीं लगा सकी है। युवती के स्वजन का आरोप है कि युवती को लेकर जाने वाले युवक का मोबाइल चालू है। जांच अधिकारी उससे कई बार बात कर चुके हैं। युवक ने जांच अधिकारी को बताया कि दो-चार दिन इंतजार करो, वह युवती को सेरसा गांव में छोड़ देगा। इससे युवती के स्वजन की पुलिस के जांच अधिकारी के प्रति गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इसके साथ ही कुंडली क्षेत्र के नाथुपुर गांव से संदिग्ध हालात में महिला गायब हो गई। महिला के पति ने पुलिस को बताया कि वह कुंडली क्षेत्र में एक कंपनी में काम करती थी। वह सुबह को साढ़े आठ बजे काम पर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। पुलिस ने महिला की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक सप्ताह पहले 13 साल की लड़की को अगवा करने और उसको पंजाब में बंधक बनाने वाला साहिल उर्फ कर्ण भी अभी पुलिस पकड़ से बाहर है। कुंडली थाना पुलिस के जांच अधिकारी नरेंद्र कुमार का कहना है कि फिलहाल लड़की को बंधक बनाने का साक्ष्य नहीं मिल पाया हैं। क्षेत्र से लड़कियों के लगातार गायब होने से लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं।

----

हमने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, विधिवत कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा। किसी भी मामले में पुलिस ने लापरवाही नहीं बरती है। हमारी टीम पंजाब गई हुई है। वहां पर जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है।

- रवि कुमार, एसएचओ, थाना कुंडली।

chat bot
आपका साथी