लिटिल एंजल्स के 358 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में पास की परीक्षा

लिटिल एंजल्स स्कूल का सीबीएसई की दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। स्कूल के 358 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा पास की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 07:09 PM (IST)
लिटिल एंजल्स के 358 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में पास की परीक्षा
लिटिल एंजल्स के 358 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में पास की परीक्षा

जासं, सोनीपत : लिटिल एंजल्स स्कूल का सीबीएसई की दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। स्कूल के 358 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा पास की। इनके अलावा 40 छात्रों ने 95 और 117 ने 90 फीसद से अधिक अंक प्राप्त किए। वहीं, दिया रावल ने 98.4 फीसद अंक के साथ विद्यालय में प्रथम, अक्षत मलिक ने 97.8 से द्वितीय और विवान ने 97.6 फीसद अंक से तृतीय स्थान प्राप्त किया। लक्ष्य और भाविका ने 97.4 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।

विद्यालय के चेयरमैन आशीष आर्य, डॉ. नेहा आर्य व प्रधानाचार्य आशा गोयल ने सभी बच्चों, अभिभावकों और अध्यापक-अध्यापिकाओं को शानदार परीक्षा परिणाम आने पर बधाई दी। उन्होंने बच्चों की सफलता का श्रेय उनकी मेहनत को दिया। साथ ही अध्यापक-अध्यापिकाओं के अथक परिश्रम का परिणाम बताया। चेयरमैन आशीष आर्य ने विद्यार्थियों को भविष्य में भी मेहनत व लगन से शिक्षा प्राप्त करने व कार्य करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य प्रोमिला सहगल और मुख्याध्यापिका गीता अरोड़ा भी मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी