Sonipat Murder: फ्रिज में मिला रोहणा के पूर्व सैनिक का शव, कई दिनों से था लापता

रोहणा गांव में पूर्व सैनिक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। वह बीते कई दिन से लापता थे। इसे लेकर दो दिन पहले पत्नी ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। पूर्व सैनिक एनएच किनारे कन्फेक्शनरी की दुकान चलाता था। रात को दुकान में रखे फ्रीज में ही शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Tiwari Publish:Wed, 17 Apr 2024 11:38 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 12:50 PM (IST)
Sonipat Murder: फ्रिज में मिला रोहणा के पूर्व सैनिक का शव, कई दिनों से था लापता
Sonipat Murder: फ्रिज में मिला रोहणा के पूर्व सैनिक का शव, कई दिनों से था लापता

HighLights

  • दो दिन पहले वीरेंद्र की पत्नी गीता ने करवाया था गुमशुदगी का मामला दर्ज
  • रात को दुकान में रखे डीप फ्रीज में ही मिला शव
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

संवाद सहयोगी, खरखौदा। रोहणा गांव में 13 अप्रैल से लापता पूर्व सैनिक विरेंद्र का शव उसकी दुकान में रखे डीप फ्रीजर में मिला है। फ्रिज में शव मिलने से पूरा परिवार सन्न है। शव मिलने पर रात को ही पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

हत्या का मामला दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया, फिलहल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया है। रोहणा गांव की गीता ने दो दिन पहले ही अपने पति वीरेंद्र की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस को दी थी। 

उन्होंने बताया था की 13 अप्रैल को उसका पति घर से राष्ट्रीय राजमार्ग 334 बी के किनारे की गई चाय-पानी की दुकान पर गया था, लेकिन जब वह वापस घर नहीं लौटा तो उन्होंने दुकान पर जाकर देखा।

इस दौरान उन्हें दुकान भी बंद मिली, जिसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर आसपास तलाश करने के बाद विरेंद्र की कोई जानकारी नहीं मिलने पर पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने गीता की शिकायत पर उसके पति विरेंद्र की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था।

फ्रिज के अंदर से आ रही थी बदबू

रात को लापता विरेंद्र का बेटा अपने चाचा के साथ अपनी दुकान पर पहुंचा और जब उन्होंने दुकान का शटर खोलकर दुकान के अंदर जांच की तो फ्रिज के अंदर से उन्हें बदबू आती महसूस हुई। जिसके बाद उन्होंने फ्रिज खोला तो दोनों सन्न रह गए। फ्रिज के अंदर ही विरेंद्र का शव पड़ा हुआ था।

मामले की सूचना इसके बाद खरखौदा पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी अंकित का कहना है की शव को अपने कब्जे में लेने के साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और ममले की गहनता से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी