Sonipat: पत्नी और मौसी की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, मौत; केस दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

सोनीपत में पत्नी व उसकी मौसी की प्रताड़ना से तंग आकर झरोठ के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसकी मौसी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Nand kishor BhardwajEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2023 09:10 PM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2023 09:10 PM (IST)
Sonipat: पत्नी और मौसी की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, मौत; केस दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच
पत्नी और मौसी की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

खरखौदा, संवाद सहयोगी। पत्नी व उसकी मौसी की प्रताड़ना से तंग आकर झरोठ के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक प्रदीप के चाचा सुरेश कुमार ने युवक की पत्नी व उसकी मौत पर ही उसके भतीजे को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। इस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पत्नी और उसकी मौसी पर प्रताड़ना का आरोप

झरोठ के रहने वाले सुरेश कुमार का कहना है कि उन्होंने अपने भतीजे प्रदीप की शादी वर्ष 2016 में रोहिणी, दिल्ली के मधु के साथ की थी। सुरेश का आरोप है कि उसके भतीजे की पत्नी व उसकी मौसी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी। यहां तक कि मधु घर से दो माह पहले नकदी और जेवरात तक निकालकर ले गई थी, जिसके बारे में प्रदीप ने ही उसे बताया था।

सुरेश कुमार का कहना है कि प्रदीप ने बताया था कि उसकी पत्नी और मौसी उस पर फोनकर दबाव बना रही है कि अगर उन्हें मधु को अपने पास रखना है तो अपनी मां को जान से मारना होगा। आरोपित प्रदीप व उसकी मां के खिलाफ झूठी शिकायत भी दे रहे थे, ऐसे में उसने प्रदीप को समझाया था कि मामले को लेकर वह जल्द ही उसकी ससुराल चलकर बात करेंगे और कोई समाधान निकालेंगे।

फांसी लगाकर युवक ने कर रही आत्महत्या

मंगलवार की शाम को प्रदीप ने इस मानसिक प्रताड़ना के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुरेश कुमार की शिकायत पर मृतक की पत्नी व उसकी मौसी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी