Sonipat: चलती ट्रेन से युवक को फेंककर मार डाला, सीट को लेकर हुआ विवाद; यात्रियों ने आरोपी को पकड़ा

सोनीपत जिले में सीट के विवाद में एक युवक को चलती ट्रेन से फेंक दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना गन्नौर व राजलूगढ़ी रेलवे स्टेशन के बीच हुई है। युवक को हापा सुपर फास्ट एक्सप्रेस से फेंक गया था। ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने आरोपी को पकड़ लिया और जीआरपी को सौंप दिया। घटना सोमवार रात नौ बजे की है।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Publish:Tue, 16 Apr 2024 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 06:05 PM (IST)
Sonipat: चलती ट्रेन से युवक को फेंककर मार डाला, सीट को लेकर हुआ विवाद; यात्रियों ने आरोपी को पकड़ा
सीट के विवाद में युवक को चलती ट्रेन से फेंका, मौत।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। सोनीपत जिले में सीट के विवाद में एक युवक को चलती ट्रेन से फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना गन्नौर व राजलूगढ़ी रेलवे स्टेशन के बीच हुई है। युवक को हापा सुपर फास्ट एक्सप्रेस से फेंक गया था।

ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने आरोपी को पकड़ लिया और जीआरपी को सौंप दिया। घटना सोमवार रात नौ बजे की है। मंगलवार को सोनीपत पुलिस आरोपित को दिल्ली से सोनीपत लेकर आई। पुलिस आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी।

मृतक की पहचान जहीर खान के रूप में हुई है, जो मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के राठौरा कलां का रहने वाला था। वह जम्मू से हापा जा रही ट्रेन में सवार था। आरोपित सुरेंद्र पंजाब के पठानकोट का रहने वाला है, ट्रेन में सीट को बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान सुरेंद्र ने जहीर खान को चलती ट्रेन से फेंका था।

chat bot
आपका साथी