Gohana News: 10 हजार पर सूद लगा 60 हजार बनाए, परेशान होकर सब्जी विक्रेता ने की आत्महत्या

Gohana News शहर में एकता कालोनी के सब्जी विक्रेता ने नई सब्जी मंडी से आढ़ती से सब्जी खरीद पर 10 हजार रुपये की उधार की। आढ़ती सूद पर सूद लगाकर उससे 60 हजार रुपये मांगने लगा। इससे सब्जी विक्रेता ने जहरीला पदार्थ निकलकर आत्महत्या कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2023 10:59 AM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2023 10:59 AM (IST)
Gohana News: 10 हजार पर सूद लगा 60 हजार बनाए, परेशान होकर सब्जी विक्रेता ने की आत्महत्या
परेशान होकर सब्जी विक्रेता ने की आत्महत्या। जागरण फोटो

गोहाना, जागरण संवाददाता। शहर में एकता कालोनी के सब्जी विक्रेता ने नई सब्जी मंडी से आढ़ती से सब्जी खरीद पर 10 हजार रुपये की उधार की। आढ़ती सूद पर सूद लगाकर उससे 60 हजार रुपये मांगने लगा।

इससे सब्जी विक्रेता ने जहरीला पदार्थ निकलकर आत्महत्या कर ली। बेटे की शिकायत पर शहर थाना गोहाना में मामला दर्ज किया गया।

एकता कालोनी के विक्रम ने पुलिस को बताया कि उसके पिता रणबीर सिंह शहर में बरोदा रोड पर रेलवे फाटक के पास फलों की रेहड़ी लगाते थे। वे सब्जी मंडी से फल खरीदते थे। विक्रम के अनुसार उसके पिता ने आढ़ती पवन के यहां से उधार में 10 हजार रुपये का सामान लिया था।

जहरीला पदार्थ निगल

विक्रम के अनुसार उसके पिता ने उसे बताया था कि आढ़ती अब 10 हजार की जगह सूद लगाकर 60 हजार रुपये मांग रहा है। इससे परेशान होकर रणबीर ने जहरीला पदार्थ निगल किया। तबीयत बिगडऩे पर स्वजन उसे बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज ले गए। वहां उसकी मौत हो गई।

सुसाइड नोट भी बरामद

स्वजन को रणबीर के पास से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था कि दुकानदार पवन उसकी मौत का जिम्मेदार है। बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया। शहर थाना गोहाना के प्रभारी नीरज ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया कर स्वजन को सौंप दिया गया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी