सिसाना के दोनों स्कूलों ने मारी कला उत्सव में बाजी

सिसाना के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चल रहे दो दिवसीय कला उत्सव कार्यक्रम में खंड के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कला उत्सव के दूसरे चरण में नौवीं से बारहवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं ने नृत्य, गायन, नाटक व आर्ट एंड क्राफ्ट में हिस्सा लिया। इसमें सिसाना के दोनों स्कूलों ने बाजी मारी। कार्यक्रम में बीईओ आदर्श सांगवान ने बतौर मुख्यातिथि व बीईईओ नवीन गुलिया विशिष्ट अतिथि रहे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Aug 2018 05:18 PM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 05:18 PM (IST)
सिसाना के दोनों स्कूलों ने मारी कला उत्सव में बाजी
सिसाना के दोनों स्कूलों ने मारी कला उत्सव में बाजी

संवाद सहयोगी, खरखौदा (सोनीपत): सिसाना के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चल रहे दो दिवसीय कला उत्सव कार्यक्रम में खंड के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कला उत्सव के दूसरे चरण में नौवीं से बारहवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं ने नृत्य, गायन, नाटक व आर्ट एंड क्राफ्ट में हिस्सा लिया। इसमें सिसाना के दोनों स्कूलों ने बाजी मारी। कार्यक्रम में बीईओ आदर्श सांगवान ने बतौर मुख्य अतिथि व बीईईओ नवीन गुलिया विशिष्ट अतिथि रहे।

बीईओ आदर्श सांगवान ने कहा कि हम सबके अंदर प्रतिभा छिपी है, लेकिन अगर मंच नहीं मिलेगा तो वह निखर नहीं पाएगी। इसलिए जरूरी है कि समय-समय पर इस प्रकार के आयोजन होते रहें ताकि प्रतिभा को मंच पर आकर निखरने का मौका मिले। उन्होंने सभी विजेताओं को जीत की बधाई दी और प्रतिभागियों को मेहनत कर अपना लक्ष्य प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर बीईईओ नवीन गुलिया ने प्रतियोगिता के विजेताओं को घोषित किया। इसमें नृत्य व आर्ट एवं क्राफ्ट में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सिसाना, गायन में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, रोहट तथा नाटक में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सिसाना ने बाजी मारी। इस मौके पर प्राचार्य सुरेश चंद्र सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी