गांव दातौली के युवक की हत्या का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

गांव दातौली में टेंट हाउस में बैठे युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित पानीपत के गांव महावटी का रहने वाला अशोक उर्फ बबला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 10:29 PM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 06:18 AM (IST)
गांव दातौली के युवक की हत्या का मुख्य आरोपित गिरफ्तार
गांव दातौली के युवक की हत्या का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गन्नौर : गांव दातौली में टेंट हाउस में बैठे युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित पानीपत के गांव महावटी का रहने वाला अशोक उर्फ बबला है। मोहित को गोली मारने के बाद वह फरार हो गया था। पुलिस ने शुक्रवार की रात उसे गन्नौर बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

गांव दातौली निवासी 21 वर्षीय मोहित की 7 फरवरी की देर शाम बाइक सवार तीन हमलावरों ने उनके टेंट हाउस में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मोहित के ताऊ सतबीर शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था। शिकायत के अनुसार बाइक सवार तीन युवकों ने गन्नौर जीटी रोड पर युवती से अभद्रता की थी। इसी बीच मोहित वहां आ गया था। वह युवती को ट्रैक्टर पर लेकर गांव में आ गया था। इस पर बाइक सवार भी उनके पीछे गांव में आ पहुंचे और मोहित से झगड़ने लगे। लोगों ने बीच-बचाव कराया। वहां से जाने के तीन घंटे बाद हमलावर वापस आए और मोहित को गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपित पानीपत के गांव महावटी के स्वास्तिक, मोहित उर्फ धोनी को भी गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मोहित को गोली मारने का मुख्य आरोपित अशोक उर्फ बबला फरार हो गया था। अशोक को पुलिस ने शुक्रवार रात को गन्नौर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह वारदात को अंजाम देने के बाद हरिद्वार भाग गया था। दातौली गांव में युवक की हत्या कर फरार हुए मुख्य आरोपित अशोक उर्फ बबला को गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान उससे वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करने का प्रयास करेंगे।

- संदीप कुमार, चौकी प्रभारी, जीटी रोड, गन्नौर

chat bot
आपका साथी