ट्रैफिक समस्या पर रहेगा खास ध्यान : उपायुक्त

उपायुक्त डॉ. शालीन ने पदभार संभालने के बाद बुधवार को अधिकारियों के साथ मुलाकात कर शहर की समस्याएं जानी और पत्रकारों के साथ बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि शहर की ट्रैफिक समस्या सबसे प्रमुख समस्या के रूप में सामने आई है। इस पर उनका खास ध्यान रहेगा। शहर में सुगम यातायात व्यवस्था के लिए पार्किंग सहित अन्य जो भी संसाधन की आवश्यकता होगी, उसे विकसित किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 05:37 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 05:37 PM (IST)
ट्रैफिक समस्या पर रहेगा खास ध्यान : उपायुक्त
ट्रैफिक समस्या पर रहेगा खास ध्यान : उपायुक्त

जागरण संवाददाता, सोनीपत : उपायुक्त डॉ. शालीन ने पदभार संभालने के बाद बुधवार को अधिकारियों के साथ मुलाकात कर शहर की समस्याएं जानी और पत्रकारों के साथ बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि शहर की ट्रैफिक समस्या सबसे प्रमुख समस्या के रूप में सामने आई है। इस पर उनका खास ध्यान रहेगा। शहर में सुगम यातायात व्यवस्था के लिए पार्किंग सहित अन्य जो भी संसाधन की आवश्यकता होगी, उसे विकसित किया जाएगा।

उपायुक्त डॉ. शालीन ने बताया कि उन्होंने खुद भी शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या को महसूस किया है और इसका स्थाई समाधान निकालने के लिए कार्य किए जाएंगे। शहर के बड़वासनी से लेकर रोहतक रोड और फिर आगे तक बाईपास को लेकर क्या स्थिति है, इस बारे में भी जानकारी लेकर इसे जल्द से जल्द इसे शुरू करवाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि कुछ बुजुर्गों के पेंशन को लेकर परेशान होने की बात उनके संज्ञान में आई है। इस समस्या के स्थाई हल के लिए कार्य किया जाएगा। सीएम अनाउंसमेंट को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उपायुक्त ने कहा कि वह जल्द ही एक समीक्षा बैठक की जाएगी। जिन सीएम घोषणाओं पर काम मंद गति से चल रहा है उनमें तेजी लाई जाएगी।  लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पूछे गए सवाल पर उपायुक्त ने कहा कि इस महत्वपूर्ण कार्य को लेकर प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अधिकारियों की ट्रे¨नग का कार्य पूरा हो चुका है। 21 व 22 फरवरी को प्रशिक्षण के लिए फिर से कैंप आयोजित किए जाएंगे। उपायुक्त ने कहा कि लघु सचिवालय में भी डमी ईवीएम लगाकर लोगों को जानकारी दी जा रही है। मतदाता सूची को लेकर लोगों की समस्याओं व शंकाओं के समाधान के लिए कंट्रोल रूम स्थापित कर दिया गया है। इस दौरान एडीसी जयबीर ¨सह आर्य, सीईओ जिला परिषद मंदीप कौर भी मौजूद थी। 

chat bot
आपका साथी