भाजपा कार्यालय का घेराव रोकने के लिए तैनात रहे 150 पुलिसकर्मी

बर्खास्त पीटीआइ का बरोदा उपचुनाव में भाजपा के खिलाफ आंदोलन जारी है। विरोध स्वरूप बर्खास्त पीटीआइ द्वारा सोमवार को भाजपा कार्यालय का घेराव करने की योजना थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:09 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:11 AM (IST)
भाजपा कार्यालय का घेराव रोकने के लिए तैनात रहे 150 पुलिसकर्मी
भाजपा कार्यालय का घेराव रोकने के लिए तैनात रहे 150 पुलिसकर्मी

संवाद सहयोगी, गोहाना : बर्खास्त पीटीआइ का बरोदा उपचुनाव में भाजपा के खिलाफ आंदोलन जारी है। विरोध स्वरूप बर्खास्त पीटीआइ द्वारा सोमवार को भाजपा कार्यालय का घेराव करने की योजना थी। पीटीआइ के घेराव रोकने के लिए कार्यालय पर जाने वाले सभी रास्तों पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

भाजपा ने बरोदा रोड पर पार्टी कार्यालय बना रखा है। इसी कार्यालय में भाजपा नेता व मंत्री प्रेसवार्ता का आयोजन करते हैं। कार्यालय पर पहुंचने के लिए मुख्य चार रास्ते हैं। समता चौक, महम रोड से विश्वकर्मा चौक, बरोदा की तरफ से आने वाला रास्ता और लक्ष्मी नगर से कार्यालय में पहुंचा जा सकता है। इन सभी मुख्य रास्ते और गलियों में 150 पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए थे।

उधर सोनीपत रोड स्थित लघुसचिवालय के सामने बर्खास्त पीटीआइ धरने पर बैठे हैं। सोमवार को बर्खास्त पीटीआइ की बैठक मुख्यमंत्री से होनी थी। इसी के साथ कार्यालय का घेराव भी करने की तैयारी थी, लेकिन शहर में भारी पुलिस बल को देखकर बर्खास्त पीटीआइ ने अपनी योजना में बदलाव कर लिया। शाम तक दूसरे जिलों से भी बर्खास्त पीटीआइ धरना स्थल पर एकत्रित हुए।

बर्खास्त पीटीआइ द्वारा भाजपा कार्यालय व मंत्रियों का घेराव करने की सूचना मिली थी। शांतिपूर्ण माहौल बनाने के लिए सोनीपत लाइन से अतिरिक्त पुलिस बल लगाया है। पीटीआइ शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन कर सकते हैं, रास्तों को जाम करने और किसी का घेराव करने नही देंगे।

-उदय सिंह मीणा, एएसपी, गोहाना

chat bot
आपका साथी