नकली ग्राहक बनकर दुकानों का सामान लेकर हुए चंपत

संस, खरखौदा : नकली ग्राहक बनकर आए तीन युवक दो दुकानदारों को चूना लगाकर हजारों का समान लेकर फरार हो ग

By Edited By: Publish:Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST)
नकली ग्राहक बनकर दुकानों का सामान लेकर हुए चंपत

संस, खरखौदा : नकली ग्राहक बनकर आए तीन युवक दो दुकानदारों को चूना लगाकर हजारों का समान लेकर फरार हो गए। युवकों ने सामान का मोलभाव किया और सामान को अपनी गाड़ी में रखवाकर चंपत हो गए। वहीं दुकानदार पैसों के लिए नकली ग्राहकों का इंतजार करते रहे। दुकानदारों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खरखौदा निवासी संजय ने बताया कि उसकी ओम साईं ट्रे¨डग के नाम से इलेक्ट्रोनिक्स सामान की दुकान है। 22अप्रैल को तीन युवक गाड़ी लेकर उसकी दुकान पर आए और एसी का सौदा किया। इसके बाद एसी को उन्होंने अपनी गाड़ी में रखवा लिया। युवकों ने कहा कि गाड़ी में रखे पैसे लेकर आते हैं। पैसे लेकर आने की जगह व युवक गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि युवकों की गाड़ी पर नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी।

इसी तरह की एक अन्य घटना खरखौदा के रोहतक मार्ग पर स्थित जनता फर्नीचर पर पर भी घट चुकी है। यहां पर 8 मई को तीन युवक मारुति गाड़ी लेकर आए और एक कूलर व एक फ्रिज का सौदा करवाकर उसे गाड़ी में रखवाया और मौका पाकर फरार हो गए। पीड़ितों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी