Sirsa: चुनावी रंजिश में फायर करने का आरोप, मिर्जापुर की सरपंच के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

Sirsa News ऐलनाबाद थाना पुलिस ने गांव के गंगा सिंह उर्फ हुसन के खिलाफ गोली चलाने जान से मारने की धमकी देने व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बीती 12 नवंबर को पंचायत चुनाव में गांव मिर्जापुर में गुरविंद्र कौर सरपंच का चुनाव जीती थी।

By Anand KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Nov 2022 12:22 AM (IST) Updated:Sat, 26 Nov 2022 12:24 AM (IST)
Sirsa: चुनावी रंजिश में फायर करने का आरोप, मिर्जापुर की सरपंच के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज
Sirsa: चुनावी रंजिश में फायर करने का आरोप, मिर्जापुर की सरपंच के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज : जागरण

ऐलनाबाद, जागरण संवाददाता: गांव मिर्जापुर निवासी व्यक्ति की शिकायत पर ऐलनाबाद थाना पुलिस ने गांव के गंगा सिंह उर्फ हुसन के खिलाफ गोली चलाने, जान से मारने की धमकी देने व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में हरपाल सिंह ने बताया कि बीती 12 नवंबर को पंचायत चुनाव में गांव मिर्जापुर में गुरविंद्र कौर सरपंच का चुनाव जीती थी। चुनाव परिणाम आने के बाद रात साढ़े आठ बजे गुरविंद्र सिंह का बेटा गंगा सिंह उर्फ हुसन व अन्य जीत का जश्न मना रहे थे। हरपाल सिंह ने बताया कि उसका मकान उनके पड़ोस में हैं और वह अपनी छत पर खड़ा था। गंगा सिंह उर्फ हुसन ने 12 बोर गन से फायर किए। हरपाल ने आरोप लगाए कि उसे छत पर खड़ा देखकर उक्त फायर उसने उसकी तरफ किए। ऐन मौके पर वह नीचे बैट गया और अपनी जान-माल की रक्षा की। इससे पहले मेरे साथ चुनाव की रंजिश को लेकर उसका मन-मुटाव था। जीत की खुशी में वह उसे जान से मारना चाहते थे। उसने कहा कि उसकी जान को खतरा है। वे फिर उसके साथ कोई हरकत कर सकते हैं। इस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान है। उसने आरोप लगाया कि गंगा सिंह के पास नाजायज हथियार था। और अगर सही था तो उसने जमा क्यो नही करवाया। उसने बताया कि घटना की वारदात का वीडियो उसके पास है।

महिला बेटी सहित लापता

डिंग, जागरण टीम: गांव डिंग मंडी निवासी युवक ने डिंग थाना पुलिस में शिकायत दी कि उसकी 50 वर्षीय मां व 20 वर्षीय बहन बिना बताएं कहीं चली गई है। पुलिस ने गुमशुदगी का अभियोग दर्ज किया है। डिंग मंडी निवासी दीपक ने बताया कि 19 नवंबर की शाम को उसकी मां राजबाला व बहन सुरेंद्र घर से बिना बताए चली गई। उन्होंने दोनों को सभी रिश्तेदारी व इधर-उधर तलाश कर लिया परंतु कोई पता नहीं चला।

chat bot
आपका साथी