स्पून रेस में गगन और कन्हैया प्रथम

नेहरू सीनियर सेकंडरी स्कूल में बाल दिवस के उपलक्ष्य में खेल प्रतियोगिता

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 05:46 PM (IST)
स्पून रेस में गगन और कन्हैया प्रथम
स्पून रेस में गगन और कन्हैया प्रथम

संवाद सहयोगी, डबवाली।

नेहरू सीनियर सेकंडरी स्कूल में बाल दिवस के उपलक्ष्य में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिताएं अध्यापिका वीरपाल, ¨पकी, अध्यापक पुनीत व पर¨वद्र तथा क्लास प्रभारियों की देखरेख में हुई।

एलकेजी से पहली कक्षा की ¨सपल रेस में रीतिका और पारस प्रथम, मनप्रीत और मन द्वितीय तथा वंशिका और देवांशु ने तृतीय स्थान पाया। फ्रॉग रेस में सुनीता और मन प्रथम, जीविका और दीपक द्वितीय, रीतिका और देव ने तृतीय स्थान हासिल किया। साइकिल रेस में दक्ष, नीरज, विराट और दीपक विजयी रहे। दूसरी से पांचवीं कक्षा की सिट स्टैंड में ¨डपल और अरमान प्रथम, रोहिणी और रोहित द्वितीय, अमानत और आदिल तृतीय रहे। स्पून रेस में गगन और कन्हैया प्रथम, बिपाशा और ¨डपल द्वितीय, लिशिका और दीपेश तृतीय रहे। वन लेग रेस में स्नेहा और कर्ण प्रथम, हरकीर्तन, निशु और कन्हैया द्वितीय, लकी और निखिल तृतीय रहे। 6वीं से आठवीं कक्षा तक स्कि¨पग में अंजलि और शिव मगन पहले, अबीरा और अंकित दूसरे, गौरव और सिमरजीत तीसरे, नेहा और लवली चौथे स्थान पर रहे। सिट स्टैंड में भूपेंद्र और हर्ष ने प्रथम, लवलीन और शिवमगन द्वितीय, वंदना और सिद्धांत तृतीय एवं नेहा और आकाश चतुर्थ रहे। म्यूजिकल चेयर में सोनिया और आलोक ने पहला, संजना और राजेश ने दूसरा, हुरीन और रितिक ने तीसरा, करण वर्मा और वंदना ने चौथा स्थान पाया। 9वीं से 12वीं कक्षा तक स्कि¨पग में तानिया और अर्शदीप प्रथम, ममता और अंकुश द्वितीय, अंशिका और लोकेश तृतीय नितिन और तमन्ना चतुर्थ रहे। सिट स्टैंड में दिव्या और हर्ष पहले, नवदीप और जतिन दूसरे, अलीशा और रोहित तीसरे, स्नेहा और विमल चौथे स्थान पर घोषित किए गए। म्यूजिकल चेयर में प्रिया और लोकेश ने प्रथम,अनामिका और माही ने द्वितीय, मुकेश और दित्य ने तृतीय एवं हर्ष और जसप्रीत चतुर्थ स्थान पर रहे।

इस मौके पर बच्चों को बधाई देते हुए विद्यालय निदेशक हरिप्रकाश शर्मा ने कहा कि खेलों से बच्चों में टीम भावना पैदा होती है। खेल हमें जीवन में आने वाली कठिनाइयों का सामना करना सिखाते हैं।

chat bot
आपका साथी