पत्नी और बच्चों को स्टेशन पर छोड़ने गया पति, घर लौटा तो रह गया हक्का-बक्का

वेद प्रकाश सुबह सबेरे अपनी पत्नी व बच्चों को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने गया था। घर लौटा तो वहां एक युवक खड़ा था। उसने कारण पूछा तो दो युवक दीवार फांदकर भाग गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Aug 2019 01:40 PM (IST) Updated:Sun, 01 Sep 2019 09:05 PM (IST)
पत्नी और बच्चों को स्टेशन पर छोड़ने गया पति, घर लौटा तो रह गया हक्का-बक्का
पत्नी और बच्चों को स्टेशन पर छोड़ने गया पति, घर लौटा तो रह गया हक्का-बक्का

जेएनएन, सिरसा। बरनाला रोड पर लघु सचिवालय के पास स्थित विशालनगर कालोनी में रहने वाला वेद प्रकाश सुबह सबेरे अपनी पत्नी व बच्चों को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने गया था। उन्हें हरियाणा एक्सप्रेस से जाना था। करीब आधा घंटा बाद जब वह वापस लौटा तो हक्का-बक्का रह गया। दरअसल, उसके मकान के आगे एक युवक खड़ा था। जब उसने उसे वहां खड़ा होने का कारण पूछा तो मकान के अंदर से दो युवक दीवार फांद कर बाहर कूदे।

वेद प्रकाश ने उनका पीछा भी किया परंतु गली में स्ट्रीट लाइट न होने के कारण वे भागने में कामयाब रहे। युवकों का मोटरसाइकिल मकान के पीछे खाली प्लाट से बरामद हुआ, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। हुडा चौकी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जनता अस्पताल रोड पर स्पेयर पाट्र्स का कारोबार करने वाले वेदप्रकाश ने बताया कि वह तड़के दो बजकर 50 मिनट पर पत्नी व बच्चों को हरियाणा एक्सप्रेस पर चढ़ाने के लिए स्टेशन छोड़ने गया था।

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले युवक गली में लगे सीसीटीवी में कैद हुए है। सीसीटीवी की फुटेज से पता चला कि युवकों ने पहले गली में दो बार चक्कर लगाया। इसके बाद दो युवक घर में घुसे और एक युवक बाहर पहरा दे रहा था। युवकों ने मोटरसाइकिल को पीछे खाली प्लाट में खड़ा किया था। फुटेज के अनुसार चोर घर में तीन बजकर 23 मिनट पर घुसे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी