बाईपास पर सीडीएलयू के पास से हटाई गई रे¨लग

चत्तरगढ़पट्टी बाईपास पर सीडीएलयू के मेन गेट के बाहर रोड पर लग

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Oct 2018 05:23 PM (IST) Updated:Sat, 27 Oct 2018 05:23 PM (IST)
बाईपास पर सीडीएलयू के पास से हटाई गई रे¨लग
बाईपास पर सीडीएलयू के पास से हटाई गई रे¨लग

जागरण संवाददाता, सिरसा :

चत्तरगढ़पट्टी बाईपास पर सीडीएलयू के मेन गेट के बाहर रोड पर लगी रे¨लग को पीडब्ल्यूडी विभाग ने हटा दिया है। रे¨लग की वजह से सीडीएलयू से निकलने वाले वाहन चालकों को दूसरी ओर दिखाई नहीं देता था और अक्सर यहां कई हादसे हो गए थे। पिछले दो साल से हो रहे हादसों के बाद पीडब्ल्यूडी ने अब रे¨लग को कई दूर तक हटा दिया है। रे¨लग हटाए जाने की कार्रवाई शनिवार को की गई है।

सीडीएलयू गेट के बाहर अकसर होने वाले हादसों के लिए रे¨लग को एक कारण माना गया था। क्योंकि दूर से वाहन दिखाई नहीं देता था। न ही तो स्पीड से आ रहे वाहन चालक को सीडीएलयू से निकलता वाहन दिखता और न ही सीडीएलयू से निकलने वाले को दूसरा वाहन दिखाई देता। अकसर यहां हादसे हो रहे थे। सीडीएलयू प्रशासन की ओर से गेट के बाहर बेरिकेड्स लगाए गए थे लेकिन ये भी हादसे नहीं रोक पाए।

22 अक्टूबर की बैठक में उठा था मुद्दा

शहर और गांवों की समस्याओं के हल के लिए उपायुक्त की ओर से समाधान मंच के आग्रह पर बुलाई गई बैठक में यह मुद्दा उठा था। इससे पहले की बैठक में भी इस मुद्दे पर चर्चा हुई थी। उपायुक्त के समक्ष डबल रे¨लग की बजाय बीच में ¨सगल रे¨लग लगाए जाने का सुझाव आया लेकिन विभाग के एसडीओ ने कहा कि गेट के दोनों ओर से रे¨लग हटाएंगे इससे दूर से दिखाई देगा और दुर्घटनाएं रुक जाएंगी। गत बैठक में विभाग ने दो दिन में रे¨लग हटाने का आश्वासन दिया था जिसके बाद शनिवार को रे¨लग हटा दी गई।

chat bot
आपका साथी