फिजिकल काउंसिलिग में 18 विद्यार्थियों को मिला दाखिला

नेशनल कालेज में फिजिकल काउंसिलिग में विभिन्न विषयों में 18 विद्यार्थी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 06:06 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 06:06 AM (IST)
फिजिकल काउंसिलिग में 18 विद्यार्थियों को मिला दाखिला
फिजिकल काउंसिलिग में 18 विद्यार्थियों को मिला दाखिला

जागरण संवाददाता, सिरसा : नेशनल कालेज में फिजिकल काउंसिलिग में विभिन्न विषयों में 18 विद्यार्थी ही दस्तावेजों की जांच करवाने के लिए पहुंचे। सभी विद्यार्थियों को रिक्त सीटों पर एडमिशन दे दिया गया। विद्यार्थियों को शनिवार देर रात तक कालेज की ऑनलाइन फीस जमा करवानी होगी।

कालेज में बीए में 06, बीए इवनिग में 06, बीकॉम में 02 और नॉन मेडिकल में 04 विद्यार्थियों को लिस्ट में शामिल किया गया है। जबकि बीएससी मेडिकल के लिए कोई भी विद्यार्थी दस्तावेज की जांच करवाने के लिए नहीं पहुंचा जबकि कालेज में अभी भी 120 सीटें रिक्त है। अधिक सीटें बीए इवनिग की है जबकि बीए इवनिग में कम विद्यार्थी ही एडमिशन लेने के लिए पहुंच रहे है।

-------

स्नातकोत्तर के लिए 7 दिसंबर तक विद्यार्थी करें आवेदन

स्नातकोत्तर में एडमिशन लेने के इच्छुक विद्यार्थियों को 7 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन करने होंगे। जिसके पश्चात विद्यार्थियों की पहली लिस्ट 14 दिसंबर को जारी की जाएगी। लिस्ट में नाम आने वाले विद्यार्थियों को 18 दिसंबर तक अपनी फीस ऑनलाइन प्रक्रिया से जमा करवानी होगी।

--------

फिजिकल काउंसिलिग में 18 विद्यार्थियों की लिस्ट जारी की गई है। विद्यार्थियों को शनिवार देर रात तक कालेज की फीस जमा करवानी होगी। स्नातकोत्तर में एडमिशन के लिए विद्यार्थी भी 7 नवंबर तक आवेदन कर सकते है।

विवेक गोयल, एडमिशन नोडल अधिकारी, नेशनल कालेज सिरसा

chat bot
आपका साथी