चाचा-भतीजा दिन में रेकी कर रात को चोरी करते थे भैंस

थाना पुलिस ने भैंस चोर गिरोह के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर किया है। आरोपितों की निशानदेही पर पिकअप गाड़ी और एक भैंस भी बरामद की है। कोर्ट में पेश कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 09:55 AM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 09:55 AM (IST)
चाचा-भतीजा दिन में रेकी कर रात को चोरी करते थे भैंस
चाचा-भतीजा दिन में रेकी कर रात को चोरी करते थे भैंस

संवाद सहयोगी, लाखनमाजरा : थाना पुलिस ने भैंस चोर गिरोह के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर किया है। आरोपितों की निशानदेही पर पिकअप गाड़ी और एक भैंस भी बरामद की है। कोर्ट में पेश कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी एसआइ राजेंद्र सिंह ने बताया कि एएसआइ राकेश कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। टीम ने जांच के बाद बैंसी गांव निवासी संदीप और राजेंद्र को गिरफ्तार किया। राजेंद्र फिलहाल फरमाणा गांव में रह रहा है। आरोपितों को एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई, जिसके बाद महम निवासी नवाब को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित राजेंद्र संदीप का चाचा लगता है। राजेंद्र ने फरमाणा गांव में डेयरी कर रखी है। संदीप अपने चाचा राजेंद्र के साथ पशु खरीदने व बेचने का काम करता है। दोनों ने मिलकर भैंस चोरी की चार घटनाओं को अंजाम दे रखा है। आरोपित आसपास के गांवों में भैंस खरीदने के नाम पर जाते थे और रेकी कर घटना को अंजाम देते थे। चोरी की गई भैंस को नवाब के पास बेच देते थे, जो उन्हें दिल्ली बेच देता था। आरोपितों ने बैंसी गांव के एक युवक ने किराये पर पिकअप ले रखा है। जिसमें वह भैंस चोरी कर ले जाते थे। आरोपितों ने 12 सितंबर को बैंसी गांव में, नौ सितंबर को कलानौर के पिलाना गांव में, दो सितंबर को कबुलपुर गांव में और 29 जुलाई को समचाना गांव से भैंस चोरी की थी। आरोपितों ने चार घटनाओं में पांच भैंस चोरी की थी।

chat bot
आपका साथी