जीजा-साले ने यूपी के तस्कर से खरीदी थी 34 किलो भुक्की

34 किलो भुक्की के साथ सीआइए-टू की टीम के हत्थे चढ़े जीजा-साले ने उत्तर प्रदेश से भुक्की खरीदी थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 08:16 AM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 08:16 AM (IST)
जीजा-साले ने यूपी के तस्कर से खरीदी थी 34 किलो भुक्की
जीजा-साले ने यूपी के तस्कर से खरीदी थी 34 किलो भुक्की

जागरण संवाददाता, रोहतक : 34 किलो भुक्की के साथ सीआइए-टू की टीम के हत्थे चढ़े जीजा-साले ने उत्तर प्रदेश के किसी तस्कर से नशीला पदार्थ खरीदा थी। जिसने पानीपत में आकर जीजा-साले को यह खेप बेची थी। सीआइए की टीम पता कर रही है कि यह तस्कर उत्तर प्रदेश के किस जिले का रहने वाला है। ऐसे में दोनों आरोपित को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

बता दें, कि सीआइए-टू की टीम ने जींद बाईपास सुंदरपुर मोड के पास से चेकिग के दौरान स्कार्पियो सवार जीजा-साले को रविवार शाम गिरफ्तार किया था। तलाशी लेने पर गाड़ी के अंदर से पुलिस ने 34 किलो भुक्की और करीब दो लाख रुपये कैश भी बरामद किया था। आरोपितों की पहचान निडाना गांव निवासी अमनदीप और सोनीपत के मोहम्मदपुरा गांव निवासी राहुल के रूप में हुई। अमनदीप आरोपित राहुल का जीजा है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्होंने यह नशीला पदार्थ उत्तर प्रदेश के किसी तस्कर से खरीदा था, लेकिन वह किस जिले का है और कहां रहता है इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है। आरोपित ने पानीपत में उन्हें यह खेप दी थी। अब पुलिस की टीम आरोपितों को लेकर पानीपत भी गई है, जिसमें यूपी के तस्कर का पता चल सके। सीआइए-टू प्रभारी नरेश राठी ने बताया कि इस मामले में जल्दी ही तस्कर को भी पकड़ लिया जाएगा। जिसके बारे में अहम जानकारी मिली है।

हमला करने का आरोप जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के महावीर पार्क में घूमने गए युवक पर छुरी से जानलेवा हमला कर दिया गया। पुलिस को दी गई शिकायत में संजय नगर निवासी अभिषेक ने बताया कि वह महावीर पार्क में घूमने के लिए गया था। तभी भोला नाम का लड़का वहां पर आया और मारपीट शुरू कर दी। उस समय आरोपित वहां से भाग गया। थोड़ी देर बाद आरोपित अपने साथियों के साथ दोबारा और छुरी से उस पर हमला कर लिया। इसमें वह घायल हो गया। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी