सड़क हादसे में बीएसएफ के जवान समेत दो की मौत

रोहतक आइएमटी और सदर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में बीएसएफ जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 07:33 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 07:33 AM (IST)
सड़क हादसे में बीएसएफ के जवान समेत दो की मौत
सड़क हादसे में बीएसएफ के जवान समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता, रोहतक : आइएमटी और सदर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में बीएसएफ जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हिसार जिले के खाण्डा खेड़ी गांव निवासी सुनील कुमार ने बताया कि रोहतक की कृष्णा कालोनी निवासी उनके जीजा राकेश कुमार बीएसएफ में कार्यरत थे और रोहिणी में तैनात थे। फिलहाल वह 15 दिन की छुट्टी पर आए थे। मंगलवार को सुनील जीजा के साथ बाइक पर रोहतक से सोनीपत जा रहा था। बाइक को राकेश कुमार चला रहे थे। भालौठ गांव के नजदीक बाइक के आगे तेज रफ्तार गाड़ी आई, जिसने अचानक ब्रेक लगा दिए। उनकी बाइक गाड़ी से टकरा गई और दोनों नीचे गिर गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल राकेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुनील भी घायल हो गया। आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

उधर, सिसरौली गांव के रास्ते पर अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। पुलिस को दी गई शिकायत में टिटौली निवासी प्रवीण ने बताया कि उसका छोटा भाई साहब उर्फ पांडा सोमवार रात खेतों की तरफ गया था। वहां पर अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी