गाली-गलौच का विरोध करने पर हुई थी शुभम की हत्या, सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता रोहतक गोहाना अड्डे पर बृहस्पतिवार देर रात हुए शुभम उर्फ रमनदीप ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:16 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:16 AM (IST)
गाली-गलौच का विरोध करने पर हुई थी शुभम की हत्या, सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार
गाली-गलौच का विरोध करने पर हुई थी शुभम की हत्या, सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रोहतक :

गोहाना अड्डे पर बृहस्पतिवार देर रात हुए शुभम उर्फ रमनदीप हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो सगे भाइयों समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने हत्याकांड को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है। मुख्य आरोपित अक्सर शुभम के घर के सामने आकर गाली-गलौच करता था। विरोध करने पर उसने हत्याकांड को अंजाम दिया। मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

लघु सचिवालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात संजय कालोनी निवासी शुभम उर्फ रमनदीप की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी, जबकि उसके चचेरे भाई भगत सिंह कालोनी निवासी रोबिन को भी चाकू मारकर घायल कर दिया गया था। रोबिन की शिकायत पर पुरानी सब्जी मंडी थाने में आरोपित विशाल उर्फ सोम, सुमित व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने विशाल उर्फ सोम उसके भाई सुमित और तेज कालोनी निवासी कमल को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि शुभम उर्फ रमनदीप के पड़ोस में विशाल उर्फ सोम रहता है, जो शराब पीने का आदी है। विशाल अक्सर शराब पीकर शुभम के घर के सामने गाली-गलौच करता था। बृहस्पतिवार रात भी वह घर के सामने आकर गाली-गलौच करने लगा। विरोध करने पर आरोपित मारपीट पर उतारू हो गया। उस समय मामला शांत हो गया, लेकिन थोड़ी देर बाद आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर शुभम को गोहाना अड्डे पर चाकू से गोद दिया था। बीच-बचाव में पहुंचे रोबिन पर भी हमला किया गया था। फिलहाल रोबिन का उपचार चल रहा है।

एक आरोपित का है पुराना आपराधिक रिकॉर्ड

पुलिस के अनुसार, आरोपित विशाल उर्फ सोम का आपराधिक रिकॉर्ड है। आरोपित के खिलाफ मारपीट के दो मामले दर्ज हैं, जिनमें वह गिरफ्तार हो चुका है। जिस समय वह मकान के बाहर खड़े होकर गाली-गलौच करता था तो शुभम के परिजन भी उसे समझाते थे, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और इसी वजह से हत्याकांड को अंजाम दे दिया। फरार चल रहे बाकी आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी