कांग्रेस के पास नहीं कोई मुद्दा, इसलिए नेता बेवजह के आरोपों का ले रहे सहारा

संवाद सहयोगी, सांपला (रोहतक) मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 08:18 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 08:18 PM (IST)
कांग्रेस के पास नहीं कोई मुद्दा, इसलिए नेता बेवजह के आरोपों का ले रहे सहारा
कांग्रेस के पास नहीं कोई मुद्दा, इसलिए नेता बेवजह के आरोपों का ले रहे सहारा

संवाद सहयोगी, सांपला (रोहतक)

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर के भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर प्रतिक्रिया दी। सीएम ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा ही नहीं है, इसलिए बेवजह के आरोपों का सहारा ले लिया जा रहा है। मुख्यमंत्री सोमवार शाम को सांपला स्थित कालीदास धाम में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। यहां उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को जनता नकार चुकी है। यहीं कारण है कि कांग्रेस के नेता केवल बयानबाजी करके जनता को भ्रमित कर रहे हैं। जनता कांग्रेस का नाम तक नहीं सुनना चाहती है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न केवल हरियाणा बल्कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विकास की धुरी के रूप में साबित होने वाले केएमपी एक्सप्रेस-वे जनता को समर्पित करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा प्रधानमंत्री हरियाणा को और भी कई सौगाते देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव का वक्त शुरू हो चुका है और इसके लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि केएमपी हरियाणा के विकास में एक लाइफ लाइन साबित होगा। इससे दिल्ली के ट्रैफिक का भी बोझ काफी हद तक कम होगा। उन्होंने कहा कि केएमपी के साथ छह नए नगर बसाए जाएंगे जो विकास में अहम साबित होगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश हित के लिए कुछ मांगे पीएमओ को भेजी गई है और उन्हें उम्मीद है कि केएमपी के अलावा प्रधानमंत्री हरियाणा को अन्य कई सौगाते भी देकर जाएंगे। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री की इस रैली को चुनावी रैली न माना जाए। हालांकि चुनाव का आगाज हो चुका है, लेकिन इस तरह की अन्य रैलियां भी हरियाणा में होगी। इस अवसर पर उनके साथ सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर, जिला परिषद के चेयरमैन बलराज कुंडू भी मौजूद थे। इससे पूर्व सीएम ने कालीधाम धाम में पूजा अर्चना की। धाम के महंत ने सीएम की आरती उतारी और विजयी भव: का आशीर्वाद दिया।

chat bot
आपका साथी