रक्षाबंधन पर टीम दीपेंद्र चलाएगी जिले में निशुल्क ऑटो

कांग्रेस भवन में एक मीटिग का आयोजन किया गया। इसमें फैसला लिया है कि रक्षाबंधन पर टीम दीपेंद्र जिले में करीब 50 निशुल्क आटो संचालित करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 09:23 AM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 09:23 AM (IST)
रक्षाबंधन पर टीम दीपेंद्र चलाएगी जिले में निशुल्क ऑटो
रक्षाबंधन पर टीम दीपेंद्र चलाएगी जिले में निशुल्क ऑटो

जागरण संवाददाता, रोतहक : कांग्रेस भवन में एक मीटिग का आयोजन किया गया। इसमें फैसला लिया है कि रक्षाबंधन पर टीम दीपेंद्र जिले में करीब 50 निशुल्क आटो संचालित करेगी। संबंधित आटो रेलवे स्टेशन, बस अड्डों के निकट संचालित होंगे। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रघुबीर सैनी ने की। बैठक को संबोधित करते हुए अतिरिक्त सेवादल अध्यक्ष मोनू शर्मा ने बताया के रक्षा बंधन वाले दिन टीम दीपेंद्र आइएनसी की ओर से शहर में बहन बेटियों के लिए 50 निशुल्क ऑटो चलाये जाएंगे। 25 की संख्या में ऑटो सुबह आठ बजे से शाम तीन बजे तक व 25 की संख्या में ऑटो शाम तीन बजे से शाम आठ बजे तक संचालित होंगे। बहन बेटियों को रेलवे स्टेशन और बस अड्डे से उनके घर परिवार तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। जिसका किसी भी महिला सवारी या उनके साथ यात्रा करने वाले बच्चे वयस्क या पुरुष किसी से शुल्क नहीं लिया जाएगा।

टीम दीपेंद्र के प्रदेश सह-संयोजक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेमंत बख्शी ने कहा कि इस प्रकार की यह सेवा नव संगठन टीम दीपेंद्र की ओर से पूरे प्रदेशभर में चलाई गई है। बख्शी ने कहा के भाजपा सरकार ने पिछले कई वर्षों से रक्षाबंधन पर हरियाणा रोडवेज की निशुल्क सेवा को इस वर्ष समाप्त कर दिया है, जिसके चलते राज्य सभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी टीम को हरियाणा के भिन्न भिन्न जिलों में बहनों को रक्षाबंधन के अवसर पर जिलास्तर पर निशुल्क ऑटो चलाए जाने के आदेश दिए हैं। युवा कांग्रेस अध्यक्ष रविश ग्रेवाल ने बताया के शहर को पांच जोन में बांटा गया है ताकि सवारियों को उचित सेवा प्रदान की जा सके। ग्रेवाल ने यूथ कांग्रेस के सभी युवा सदस्यों की ड्यूटी सारा दिन इन ऑटो चालकों की व्यवस्था को देखने के लिए लगाई है। इस अवसर पर संदीप हुड्डा , महेंद्र बागड़ी, रामकुमार सिघल, लाला परमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी