एयरफोर्स भर्ती फर्जीवाड़े के आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी रोहतक पुलिस

रोहतक : झज्जर पुलिस द्वारा पकड़े गए एयरफोर्स भर्ती फर्जीवाड़े के एक लाख के आरोपित को रोहतक पुलिस भी प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Dec 2018 05:00 AM (IST) Updated:Tue, 04 Dec 2018 05:00 AM (IST)
एयरफोर्स भर्ती फर्जीवाड़े के आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी रोहतक पुलिस
एयरफोर्स भर्ती फर्जीवाड़े के आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी रोहतक पुलिस

जागरण संवाददाता, रोहतक : झज्जर पुलिस द्वारा पकड़े गए एयरफोर्स भर्ती फर्जीवाड़े के एक लाख के आरोपित को रोहतक पुलिस भी प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी। सिटी थाना पुलिस आरोपित को लेकर कड़ी पूछताछ करेगी। पुलिस का मानना है कि आरोपित से पूछताछ के बाद भर्ती फर्जीवाड़े से जुड़ी काफी जानकारियां मिल सकती हैं।

हिसार रोड स्थित एकेडमी में सितंबर में एयरफोर्स की परीक्षा कराई जा रही थी। अधिकारियों के औचक निरीक्षण में वहां पर फर्जीवाड़ा मिला था। इस मामले में मौके से पकड़े गए दो आरोपितों को पुलिस जेल भेज चुकी है। गिरोह के मुखिया आदित्य और जितेंद्र समेत कई आरोपित फरार चल रहे थे। पुलिस ने सूर्य नगर के रहने वाले जितेंद्र पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। एक दिसंबर को आरोपित जितेंद्र झज्जर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसने पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किए, लेकिन पूरे मामले की जांच रोहतक की सिटी थाना पुलिस कर रही है। ऐसे में अब सिटी थाना पुलिस भी आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी। पुलिस का मानना है कि इसके पीछे पूरा गिरोह काम कर रहा है। एक लाख के इनामी जितेंद्र को झज्जर पुलिस ने पकड़ा है। आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा। उसके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी ली जाएगी।

- जगवीर ¨सह, प्रभारी सिटी थाना

chat bot
आपका साथी