Rohtak Crime News: महम में दिनदहाड़े बदमाशों ने युवकों पर बरसाईं गोलियां, बस स्टैंड पर मचा हड़कंप; एक की मौत

Rohtak Crime News रोहतक के महम में बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। यहां बस स्टैंड पर दो युवकों पर बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया। वहीं घायल युवकों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान एक शख्स की मौत हो गई। वहीं एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Tue, 16 Apr 2024 01:57 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 01:57 PM (IST)
Rohtak Crime News: महम में दिनदहाड़े बदमाशों ने युवकों पर बरसाईं गोलियां, बस स्टैंड पर मचा हड़कंप; एक की मौत
Rohtak Crime News: महम में दिनदहाड़े बदमाशों ने युवकों पर बरसाईं गोलियां (File Photo)

HighLights

  • महम के बस स्टैंड पर दिनदहाड़े बदमाशों ने युवकों पर गोलियां चला दीं
  • इस बीच एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की स्थिति नाजुक बनी है

जेएनएन, रोहतक। Haryana Crime News: हरियाणा में रोहतक के अंतर्गत महम के भिवानी स्टैंड पर दोपहर करीब 12:30 बजे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने दुकान पर बैठे युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए सामान्य अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक शख्स की मौत 

जानकारी के अनुसार, दूसरे घायल को नाजुक स्थिति में पीजीआइएमएस रोहतक में भेज दिया गया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से बस स्टैंड पर हड़कंप जैसी स्थिति बन गई। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची। लेकिन तब तक हमलावर वहां से गायब हो चुके थे।

युवक घटना के समय कॉफी पी रहे थे

मृतक की शिनाख्त वजीर के रूप में हुई है। जबकि घायल की पहचान बल्लू के रूप में हुई है। जिस समय वारदात हुई उस वक्त दोनों युवक दुकान पर बैठकर कॉफी पी रहे थे। प्रारंभिक जांच में आपसी रंजिश को लेकर वारदात की बात सामने आई है। वहीं पुलिस ने घटना को लेकर आगे की कार्रवाही शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी