एक भाई ने किराए पर दी दुकान दूसरे ने बाहर फेंका सामान

जागरण संवाददाता, रोहतक : पेशे से डॉक्टर एक व्यक्ति के भाई ने एक युवक को अपनी दुकान को किराए पर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 12:37 AM (IST) Updated:Thu, 23 Feb 2017 12:37 AM (IST)
एक भाई ने किराए पर दी दुकान दूसरे ने बाहर फेंका सामान
एक भाई ने किराए पर दी दुकान दूसरे ने बाहर फेंका सामान

जागरण संवाददाता, रोहतक : पेशे से डॉक्टर एक व्यक्ति के भाई ने एक युवक को अपनी दुकान को किराए पर दिया। मंगलवार की रात को किराएदार ने दुकान में सामान रख लिया। जब डॉक्टर को पता चला तो उन्होंने विरोध कर दिया और उसका सामान दुकान से बाहर फेंक दिया। किरायेदार ने विरोध जताया तो वहां पर हंगामा हो गया। जिसके बाद पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा। देर शाम तक दोनों पक्षों के बीच समझौते का प्रयास चल रहा था।

दरअसल, सिविल अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर की पुश्तैनी दुकान छोटूराम चौक पर हैं। यह दुकान खाली पड़ी है। डॉक्टर के एक और भाई हैं। उन्होंने इस दुकान को एक युवक से बातचीत करने के बाद किराए पर दे दिया। जिसके बाद मंगलवार की देर रात में युवक ने इस दुकान में अपना सामान रख लिया। बुधवार की सुबह आस-पास के दुकानदारों ने जब डॉक्टर को इस बारे में जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने युवक से बातचीत की कि उन्होंने दुकान किसी को किराए पर नहीं दी।

डॉक्टर ने युवक पर आरोप लगाया कि वह दुकान पर कब्जा करने की नीयत से उसने सामान रखा था। उसके भाई ने दुकान को किराए पर नहीं दिया है। हंगामा बढ़ता देख आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद आर्यनगर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। देर शाम तक दोनों पक्षों के बीच फैसले का प्रयास चल रहा था। इंस्पेक्टर रमेश कुमार का कहना है कि मामला पारिवारिक है और दोनों के बीच समझौता हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी