छात्रों का लघु सचिवालय में प्रदर्शन, 24 को आंदोलन की चेतावनी

जागरण संवाददाता, रोहतक : जाट कॉलेज और अन्य कॉलेज के छात्रों ने बुधवार को लघु सचिवालय में नारेबाजी कर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 12:36 AM (IST) Updated:Thu, 23 Feb 2017 12:36 AM (IST)
छात्रों का लघु सचिवालय में प्रदर्शन, 24 को आंदोलन की चेतावनी
छात्रों का लघु सचिवालय में प्रदर्शन, 24 को आंदोलन की चेतावनी

जागरण संवाददाता, रोहतक : जाट कॉलेज और अन्य कॉलेज के छात्रों ने बुधवार को लघु सचिवालय में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। छात्रों की मांग थी कि जाट जागृति सेना के द्वारा जो दिल्ली बाईपास पर ¨हसा में मरे युवकों के बोर्ड लगाए थे, उन्हें दोबारा से लगाया जाए। यदि बुधवार की शाम तक बोर्ड नहीं लगाए गए तो छात्र दिल्ली बाईपास पर बड़ा आंदोलन करेंगे।

जाट जागृति सेना के संयोजक राहुल दादू और अन्य ने हाल ही में दिल्ली बाइपास पर एक बोर्ड लगाया था। जिस पर शहीद चौक लिखा हुआ था। जबकि इस चौक का नाम राजीव चौक हैं। सुबह के समय बोर्ड लगाया गया और शाम के समय प्रशासन ने यह बोर्ड उखड़वा दिए थे। इसी मांग को लेकर बुधवार को छात्र लघु सचिवालय में पहुंचे थे। जिले में धारा 144 होने के बावजूद छात्र लघु सचिवालय के अंदर घुस गए और खूब नारेबाजी र्की।

जिसके बाद सीटीएम महेंद्र पाल, डीएसपी पष्पा खत्री भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उनकी मांग को उच्च अफसरों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। छात्र जिद पर अड़े थे कि वह जिला उपायुक्त को ही ज्ञापन देंगे। हालांकि बाद में उन्होंने सीटीएम को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में छात्रों ने मांग रखी है कि बुधवार की शाम तक वह बोर्ड दोबारा लगाए जाए, वरना वह 24 फरवरी को दिल्ली बाईपास पर जुटेंगे और बड़ा आंदोलन करेंगे।

राहुल दादू बोले, मुझे नहीं पता किसने किया प्रदर्शन

जाट जागृति सेना के संयोजक राहुल दादू से जब पूछा गया कि क्या उनके समर्थकों ने लघु सचिवालय में प्रदर्शन किया है। तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। उनका कहना था कि उन्हें नहीं पता प्रदर्शन किसने किया। हालांकि उन्होंने कहा कि यदि सरकार उनकी मांगों को लटकाकर रखेगी तो जल्द ही उनका आंदोलन भी बड़ा हो जाएगा। छात्र भी सड़कों पर आ सकते हैं।

chat bot
आपका साथी