सापला में घरों और गलियों में भरा दूषित पानी, लोगों में रोष

घरों और गलियों में दूषित पानी भरने से लोगों की नाराजगी सामने आ रही है। सांपला के वार्ड-2 स्थित रामपुरा कालोनी में परेशानी बढ़ गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 09:56 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 09:56 AM (IST)
सापला में घरों और गलियों में भरा दूषित पानी, लोगों में रोष
सापला में घरों और गलियों में भरा दूषित पानी, लोगों में रोष

संवाद सहयोगी, सांपला : घरों और गलियों में दूषित पानी भरने से लोगों की नाराजगी सामने आ रही है। सांपला के वार्ड-2 स्थित रामपुरा कालोनी में सीवरेज का दूषित पानी भरने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। करीब दो-तीन फीट तक गलियों और घरों में जलजमाव हो गया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पहले हालात ठीक थे। सीवरेज लाइन बिछाने के बाद यहां सड़क निर्माण के बाद हालात बिगड़ गए।

स्थानीय निवासी संजय ने बताया है कि पूरे प्रकरण में नगर पालिका के अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है। फिर भी कोई समाधान नहीं हुआ। दुर्गंध और दूषित पानी के बीच से ही स्थानीय लोगों को आवागमन करना पड़ रहा है। इस प्रकरण में लोगों की यह भी नाराजगी है कि अधिकारियों से शिकायत करते हैं तो मौके पर कर्मचारी भी नहीं पहुंच रहें। यह भी नाराजगी जताई कि यदि जलभराव के कारण कोई हादसा हो गया तो कौन जिम्मेदारी लेगा। अधिकारियों से गुहार लगाई है कि इस प्रकरण में तत्काल ही समस्या का समाधान कराया जाए। यह भी मांग की है कि सीवरेज की लाइन को दुरूस्त कराया जाए।

chat bot
आपका साथी