पुलिस ने खंगाली फेसबुक आइडी और दोनों मोबाइल, नहीं हुआ आत्महत्या का कारण स्पष्ट

- शहर के होटल में युवा कांग्रेस नेता की आत्महत्या का मामला - आत्महत्या के कारण जानने के लिए पुलिस कर रही गहनता से जांच - परिजनों की गैर मौजूदगी के बाद तीसरे दिन भी नहीं देखी जा सकी सीसीटीवी फुटेज जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के एक होटल में युवा कांग्रेस नेता की आत्महत्या का मामला उलझता जा रहा है। आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस ने उसकी फेसबुक आइडी से लेकर व्हाट्सएप और दोनों मोबाइल भी खंगाले, लेकिन ऐसा कोई प्रमाण नहीं मिला जिससे आत्महत्या के कारण स्पष्ट हो सके। वहीं परिजनों की मौजूदगी के बिना होटल की सीसीटीवी फुटेज तीसरे दिन भी नहीं देखी जा सकी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Dec 2018 05:45 PM (IST) Updated:Wed, 12 Dec 2018 05:45 PM (IST)
पुलिस ने खंगाली फेसबुक आइडी और दोनों मोबाइल, नहीं हुआ आत्महत्या का कारण स्पष्ट
पुलिस ने खंगाली फेसबुक आइडी और दोनों मोबाइल, नहीं हुआ आत्महत्या का कारण स्पष्ट

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के एक होटल में युवा कांग्रेस नेता की आत्महत्या का मामला उलझता जा रहा है। आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस ने उसकी फेसबुक आइडी से लेकर वाट्सएप और दोनों मोबाइल भी खंगाले, लेकिन ऐसा कोई प्रमाण नहीं मिला जिससे आत्महत्या के कारण स्पष्ट हो सके। वहीं परिजनों की मौजूदगी के बिना होटल की सीसीटीवी फुटेज तीसरे दिन भी नहीं देखी जा सकी।

शास्त्री कालोनी के रहने वाले युवा कांग्रेस नेता मयंक शर्मा ने तीन दिन पहले होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया था। हालांकि परिजनों की तरफ से थाने में ऐसी कोई भी शिकायत नहीं दी गई, लेकिन परिजनों का कहना है कि उनकी मौजूदगी में ही होटल की सीसीटीवी फुटेज चेक की जाए। फिलहाल परिजन शव का अंतिम संस्कार करने के लिए पैतृक गांव राजस्थान के झूंझनू में गए है। उनकी गैर मौजूदगी के बिना पुलिस भी सीसीटीवी फुटेज नहीं देख रही। अब इसके लिए बृहस्पतिवार का समय रखा गया है। हालांकि पुलिस इसे आत्महत्या ही मान रही है। आत्महत्या के कारण जानने के लिए पुलिस ने कांग्रेस नेता के दोनों मोबाइल और उसकी फेसबुक आइडी खंगाले। फेसबुक आइडी पर किसे मैसेज किए गए, पुलिस ने इसकी भी छानबीन की। लेकिन ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला जिससे यह पता चल सके कि उसने आत्महत्या क्यों की।

दोस्त के पास की थी आखिरी कॉल

अभी तक मयंक के मोबाइल की कॉल डिटेल नहीं आयी है, लेकिन मोबाइल की जांच पड़ताल में पता चला है कि उसने आखिरी बार सुबह करीब नौ बजे अपने दोस्त प्रदीप को कॉल की थी। दोनों के बीच पेपर को लेकर बातचीत हुई थी। इसके बाद से फोन में कोई भी कॉल नहीं दर्शा रहा। हालांकि मोबाइल पर देर शाम उसके दोस्त और परिजनों ने काफी कॉल कर रखी है, जो मयंक ने रिसीव नहीं की। पुलिस यह भी मानकर चल रही है कि कहीं मयंक ने किसी अन्य को कॉल करने के बाद उसे डिलीट तो नहीं कर दिया। इसके लिए उसके मोबाइल की कॉल डिटेल मंगवाई गई है।

chat bot
आपका साथी