चमारिया में जमानत पर आए व्यक्ति को गोलियों से भूना, मौत

फोटो संख्या 29 - बाइक सवार दो हमलावरों ने दिया हत्याकांड को अंजाम मौके से फरार - जान से बचाने के लिए मकान में घुसा था व्यक्ति वहां पर भी नहीं छोड़ा पीछा जागरण संवाददाता रोहतक सदर थाना क्षेत्र के चमारिया गांव में जमानत पर आए व्यक्ति की बाइक सवार दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों से जान बचाने के लिए वह एक मकान में भी घुसा लेकिन वहां भी पीछा नहीं छोड़ा। सूचना मिलने पर डीएसपी सज्जन कुमार और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 11:41 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 06:11 AM (IST)
चमारिया में जमानत पर आए व्यक्ति को गोलियों से भूना, मौत
चमारिया में जमानत पर आए व्यक्ति को गोलियों से भूना, मौत

जागरण संवाददाता, रोहतक : सदर थाना क्षेत्र के चमारिया गांव में जमानत पर आए व्यक्ति की बाइक सवार दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों से जान बचाने के लिए वह एक मकान में भी घुसा, लेकिन वहां भी पीछा नहीं छोड़ा। सूचना मिलने पर डीएसपी सज्जन कुमार और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

चमारिया गांव निवासी 45 वर्षीय भूप सिंह शाम के समय साइकिल पर दूध लेने के लिए जा रहा था। गांव के बाहरी हिस्से में पीछे से आए बाइक सवार दो हमलावरों ने उसे रोक लिया। इससे पहले कि भूप सिंह कुछ समझ पाता, हमलावरों ने उस पर फायरिग शुरू कर दी। वह साइकिल छोड़कर जान बचाने के लिए थोड़ी ही दूर स्थित महावीर के घर में घुस गया। हमलावरों ने भागते समय भी कई गोली उसके शरीर में उतार दी। इसके बाद हमलावर हवाई फायर करते हुए वहां से फरार हो गए। ताबड़तोड़ फायरिग होता देख वहां पर भगदड़ मच गई। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भगाने लगे। पता चलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में परिजन घायल को लेकर पीजीआइ में पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी सज्जन कुमार ने भी पीजीआइ में पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस के अनुसार, मृतक पर मारपीट समेत करीब 12 मामले दर्ज थे। जो कुछ समय पहले जमानत पर आया था। इस मामले में मृतक परिजनों की तरफ से गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का शक जताते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि शहर के पटेल नगर में कुछ दिन पहले जोगेंद्र उर्फ जुग्गी की भी दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। जो हत्या के मामले में पैरोल पर आया था। मृतक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

भूप सिंह के परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं। उसकी हत्या के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि भूप सिंह का कुछ समय पहले भी गांव में झगड़ा हुआ था। उसने दूसरे पक्ष की पिटाई कर दी थी। फिलहाल पुलिस सभी पुराने मामलों को खंगाल रही है। हत्या के पीछे की वजह पुराने मामले ही बताए जा रहे हैं। कुछ ऐसा है जिले में हुई हत्याओं का आंकड़ा

- 19 मई को आंबेडकर कालोनी निवासी सोनू की दुर्गा भवन चौक के पास हत्या

- 20 मई को भैणी महाराजपुर में पत्नी की चाकू मारकर हत्या

- 22 मई को भैणी भैरो गांव में किशोर की हत्या

- 25 मई को भाली आनंदपुर गांव में तीर्थ उर्फ भोलू की हत्या

- 28 मई को भैणी भैरो गांव में छात्र की हत्या

- 28 मई को सब्जी मंडी में मुकेश के साथ मारपीट कर हत्या

- 30 मई को सेक्टर-2 स्थित स्कूल में महिला की हत्या

- 3 जून को खरक जाटान गांव में देवर ने भाभी की हत्या की

- 4 जून को गांधी कैंप में जोगेंद्र उर्फ जुग्गी हत्याकांड

- 9 जून को सलारा मुहल्ला में पत्नी और बेटी को जिदा जलाया

- 11 जून को सुनारिया कलां में देवेंद्र उर्फ फुला की हत्या

- 13 जून को भालौठ गांव के बस स्टैंड पर सतपाल हत्याकांड

--------------

भूप सिंह पर मारपीट समेत कई करीब 12 मामले दर्ज है, जो फिलहाल जमानत पर आया हुआ था। इस मामले में गांव के दो लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

- सज्जन सिंह, डीएसपी ।

chat bot
आपका साथी