शोरूम के शौचालय की खिड़की तोड़कर लाखों की चोरी

फोटो संख्या 3 - 35 हजार रुपये समेत जूते और कपड़े ले गए चोर जागरण संवाददाता रोहतक शहर में बजरंग भवन फाटक के पास शोरूम का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत लाखों का सामान चेारी कर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 07:46 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 07:46 PM (IST)
शोरूम के शौचालय की खिड़की तोड़कर लाखों की चोरी
शोरूम के शौचालय की खिड़की तोड़कर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर में बजरंग भवन फाटक के पास शोरूम का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत लाखों का सामान चोरी कर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बजरंग भवन फाटक के नजदीक सुनील कुमार का जूते और कपड़ों का शोरूम है। सोमवार देर रात वह शोरूम का ताला बंद कर अपने घर चले गए थे। इसी बीच चोर शौचालय की खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए। इसके बाद चोरों ने नकदी और सामान चोरी कर लिया। सुबह होने पर पर शोरूम मालिक वहां पहुंचे, जिसके बाद चोरी की घटना का पता चला। पीड़ित का कहना है कि चोरों ने करीब 35 हजार रुपये और ब्रांडेड कंपनी के जूते और कपड़े चोरी किए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पीड़ित ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। गौरतलब है कि तीन दिन पहले भी शीला बाईपास के नजदीक स्लिपवेल के शोरूम का शीशा तोड़कर नकदी और सामान चोरी कर लिया गया था। इस मामले में आरोपितों का कोई पता नहीं चल सका।

chat bot
आपका साथी