कैंटीन खोलने की मांग लेकर मुख्यमंत्री और रक्षामंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

पूर्व सैनिक कल्याण सोसायटी ने क्षेत्र में सीएसडी कैंटीन खोलने की मांग को लेकर एसडीएम को मुख्यमंत्री व रक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 10:24 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 10:24 AM (IST)
कैंटीन खोलने की मांग लेकर मुख्यमंत्री और रक्षामंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
कैंटीन खोलने की मांग लेकर मुख्यमंत्री और रक्षामंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, सांपला : पूर्व सैनिक कल्याण सोसायटी ने क्षेत्र में सीएसडी कैंटीन खोलने की मांग को लेकर एसडीएम को मुख्यमंत्री व रक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। अध्यक्ष सुबेदार सुरेश ओहल्याण ने कहा कि उपमंडल में पूर्व सैनिकों के आश्रितों की संख्या करीब नौ हजार है। कैंटीन की सुविधा न होने से शहर में जाना पड़ता है। 50 किलोमीटर के नियम का हवाला देकर कैंटीन नहीं खोली जा रही। जबकि, झज्जर जिले में चार कैंटीन खुली हुई हैं। उपमंडल के पूर्व सैनिकों के आश्रितों कई वर्षो से कैंटीन खोलने की मांग कर रहे हैं। इस मौके पर सुबेदार मेजर आनंद कुमार, जयभगवान, रोहताश, कपून सिंह, आजाद, वीरभान आदि मौजूद रहे।

दीपक जिदल अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट के सचिव बनाए गए

जागरण संवाददाता, रोहतक : हुडा कॉम्प्लेक्स में अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट की बैठक हुई। जिला अध्यक्ष लोकेश जैन ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की सलाह पर दीपक जिदल को सचिव व वरुण सिघल को कोषाध्यक्ष पद से नवाजा। अग्रोहा धाम के 31 सदस्यों की घोषणा हुई। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही सांपला, महम व कलानौर के अध्यक्षों की नियुक्ति की जाएगी।

ट्रस्ट सामाजिक सरोकार के कार्य के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करेगा। विवाह-शादियों में होने वाली फिजूलखर्ची के प्रति लोगों को जागरूक किया जाएगा। चयनित सदस्यों में मुकेश सिगल को उप-प्रधान, अंकित बंसल व विकास जैन को संगठन सचिव, मंजू गर्ग, सतीश झासवा, अमित महमिया, ब्रह्म गोयल, विनय सिघल, विकास कंसल, मुनेश गर्ग, राजीव जैन, प्रेमचंद गर्ग, अशोक गुप्ता, आदिश जैन, विशाल गोयल, गणपत राय गोयल, मनीष मित्तल, विवेक जैन, अंकुश जैन, अतुल सिघल, शंकर लाल गर्ग, राजीव बेरीवाल सदस्य मनोनीत किए गए।

chat bot
आपका साथी