मनोहर बोले- सोशल मीडिया पर फेक न्यूज वायरल करना समाज के लिए घातक, फैलाती हैं भ्रम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहा कि ऐसी न्यूज वायरल होने से भ्रम की स्थिति उत्पन्न होती है और इससे समाज को बड़ा नुकसान होता है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 30 Dec 2018 07:07 PM (IST) Updated:Sun, 30 Dec 2018 09:22 PM (IST)
मनोहर बोले- सोशल मीडिया पर फेक न्यूज वायरल करना समाज के लिए घातक, फैलाती हैं भ्रम
मनोहर बोले- सोशल मीडिया पर फेक न्यूज वायरल करना समाज के लिए घातक, फैलाती हैं भ्रम

जेएनएन, रोहतक। जाति विशेष का मुख्यमंत्री होने की खबर वायरल होने और पुलिस के आप व इनसो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के सवाल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि ऐसी न्यूज सोशल मीडिया पर नहीं चलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी न्यूज वायरल होने से भ्रम की स्थिति उत्पन्न होती है और इससे समाज को बड़ा नुकसान होता है। मुख्यमंत्री महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। हालांकि उन्होंने करनाल नगर निगम चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में दिए जातिगत विज्ञापन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार की नई खेल नीति में होनहार खिलाड़ियों को नकद इनाम के साथ-साथ नौकरी देने की व्यवस्था की गई है। सीएम ने कहा कि खेल के क्षेत्र में युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए  पिछले चार वर्ष के दौरान 8363 होनहार खिलाड़ियों को 242 करोड़ रुपये की धनराशि बतौर इनाम वितरित की है। प्रदेश के 17 होनहार खिलाडिय़ों को कोच नियुक्त किया गया है। जल्द ही 45 अन्य होनहार खिलाडिय़ों को कोच बनाया जाएगा।

मनोहर लाल ने कहा कि शिक्षित युवाओं को रोजगारपरक बनाने के लिए सक्षम योजना लागू की है। प्रदेश के 45 हजार युवाओं को रोजगार परक बनाया गया है। हमारी सरकार ने छात्र संघ के चुनाव करवाए। पिछले 22 वर्षों से छात्र संघ के चुनाव नहीं हुए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी