डिस्ट्रिक्ट बार लाइब्रेरी का बिल जमा न होने पर काटा कनेक्शन

- बकाया जमा न होने पर अधिकारियों का अन्य विभागों के कनेक्शन शीघ्र काटने का दावा जागरण संवाददाता रोहतक सरकारी विभागों द्वारा बिजली का बिल जमा न कराए जाने को लेकर बिजली अधिकारी अब कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं। मंगलवार को अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए डिस्ट्रिक्ट बार लाइब्रेरी का कनेक्शन काट दिया। अधिकारियों का कहना है कि शीघ्र ही अभियान चलाकर बकाया बिल वाले अन्य विभागों के भी कनेक्शन काटने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 06:53 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 06:53 PM (IST)
डिस्ट्रिक्ट बार लाइब्रेरी का बिल जमा न होने पर काटा कनेक्शन
डिस्ट्रिक्ट बार लाइब्रेरी का बिल जमा न होने पर काटा कनेक्शन

जागरण संवाददाता, रोहतक : सरकारी विभागों द्वारा बिजली का बिल जमा न कराए जाने को लेकर बिजली अधिकारी अब कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं। मंगलवार को अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए डिस्ट्रिक्ट बार लाइब्रेरी का कनेक्शन काट दिया। अधिकारियों का कहना है कि शीघ्र ही अभियान चलाकर बकाया बिल वाले अन्य विभागों के भी कनेक्शन काटने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जिले में सरकारी विभागों पर बिजली निगम का 10 करोड़ रुपये से अधिक का बिल बकाया है। बकाया बिल वसूलने के लिए निगम के अफसर अब कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं। मंगलवार को सब डिवीजन नंबर दो के एसडीओ जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में निगम की टीम ने डिस्ट्रिक्ट बार लाइब्रेरी का कनेक्शन काट दिया। बताया जा रहा है कि लाइब्रेरी पर 46.72 लाख रुपये का बिल बकाया है। जबकि लाइब्रेरी के लिए कुल 14.2 किलोवाट का कनेक्शन जारी किया हुआ है। एसडीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि कई अन्य विभागों पर भी करोड़ों रुपये का बिल बकाया है। बिल जमा न करने की स्थिति में इनके भी कनेक्शन काटने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी