जयहिंद ने रची थी शाह के कार्यक्रम में मरा सांड फेंकने की साजिश, जांच रिपोर्ट में खुलासा

अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान तिलियार कन्वेंशन सेंटर के मुख्य गेट के बाहर मरा हुआ सांड डाल दिया गया था। मामले की जांच रिपोर्ट में कई खुलासे हुए हैं।

By Ankit KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Aug 2017 10:48 AM (IST) Updated:Sat, 12 Aug 2017 10:48 AM (IST)
जयहिंद ने रची थी शाह के कार्यक्रम में मरा सांड फेंकने की साजिश, जांच रिपोर्ट में खुलासा
जयहिंद ने रची थी शाह के कार्यक्रम में मरा सांड फेंकने की साजिश, जांच रिपोर्ट में खुलासा

जेएनएन, रोहतक। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान मुख्य कार्यक्रम स्थल के बाहर संत गोपालदास द्वारा मरा सांड डालने की साजिश आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने रची थी। खुफिया रिपोर्ट में इसकी चर्चा है। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस संबंध में उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। इस घटना के कारण हरियाणा पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई थी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी पुलिस से स्पष्टीकरण मांगना पड़ा था।

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का 2 से 4 अगस्त तक रोहतक में कार्यक्रम था। 3 अगस्त को संत गोपालदास व उनके समर्थकों ने तिलियार कन्वेंशन सेंटर के मुख्य गेट के बाहर जेसीबी से मरा हुआ सांड डाल दिया था। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: मुसलमानों के लिए भारत से सुरक्षित जगह कोई नहीं : इंद्रेश

पुलिस ने संत गोपालदास व उनके समर्थकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं इस मामले में तीन दिन पहले जेसीबी ड्राइवर सहित दो और लोग भी पकड़े जा चुके हैं। जांच में सामने आया कि जेसीबी ड्राइवर ने मरा हुआ सांड शाह के मुख्य कार्यक्रम स्थल के बाहर फेंकने के लिए 20 हजार रुपये में सौदा किया था। अब खुफिया रिपोर्ट में सामने आया है कि इसकी साजिश नवीन जयहिंद ने ही रची थी।

सरकार चाहे जो माने, हम इस मुद्दे को उठाते रहेंगे : जयहिंद

नवीन जयहिंद का कहना है कि भाजपा सरकार गाय व संत के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन न तो गोवंश को लेकर चिंतित है और न संतों के सम्मान को लेकर। गोवंश सड़कों पर मर रहे हैं, आवाज उठाने पर संतों को जेल में डाला जा रहा है। संत गोपालदास के आंदोलन में हम पहले भी शामिल रहे हैं। अब भी हैं और आगे भी रहेंगे। अगर इसे सरकार साजिश मानती हैं तो मानें, हम तो इस मुद्दे को आखिरी दम तक उठाएंगे।

यह भी पढ़ें: IAS की बेटी से छेड़छाड़ के आरोपी विकास व आशीष की हर गतिविधि पर कैमरे की नजर

chat bot
आपका साथी