जेल से जुड़े हैं ईश्वर हत्याकांड के तार, बेटे के हत्यारों को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी पुलिस

- मुरादपुर टेकना गांव में शुक्रवार को कर दी गई थी ईश्वर की गोली मारकर हत्या - बेटे प्रवीण की दो साल पहले हुई थी हत्या बेटे की हत्या में ईश्वर बना था गवाह जागरण संवाददाता रोहतक मुरादपुर टेकना गांव के ईश्वर हत्याकांड के तार जेल से जुड़े होने की आशंका है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि जेल के अंदर से ही इसकी साजिश रची गई है। क्योंकि ईश्वर के बेटे प्रवीण की हत्या के पांचों आरोपित भी जेल में बंद है। प्रवीण की हत्या के मामले में ईश्वर की गवाही होनी थी। अब पुलिस प्रवीण की हत्या के आरोपितों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Jun 2020 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 21 Jun 2020 06:11 AM (IST)
जेल से जुड़े हैं ईश्वर हत्याकांड के तार, बेटे के हत्यारों को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी पुलिस
जेल से जुड़े हैं ईश्वर हत्याकांड के तार, बेटे के हत्यारों को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी पुलिस

जागरण संवाददाता, रोहतक : मुरादपुर टेकना गांव के ईश्वर हत्याकांड के तार जेल से जुड़े होने की आशंका है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि जेल के अंदर से ही इसकी साजिश रची गई है। क्योंकि ईश्वर के बेटे प्रवीण की हत्या के पांचों आरोपित भी जेल में बंद है। प्रवीण की हत्या के मामले में ईश्वर की गवाही होनी थी। अब पुलिस प्रवीण की हत्या के आरोपितों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी।

मुरादपुर टेकना गांव के रहने वाले 57 वर्षीय ईश्वर की शुक्रवार सुबह उसकी दुकान पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में ईश्वर के भाई की तरफ से अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। लेकिन जांच में सामने आया कि जून 2018 में ईश्वर के बेटे प्रवीण की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें संजीत बिद्रो गैंग के सदस्यों का नाम सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने गांव के ही आशु उर्फ अभिषेक, विनीत उर्फ तिरछी, सुशील, राहुल और देवेंद्र को गिरफ्तार किया था, जो फिलहाल जेल में बंद है। पुलिस ने गांव के लोगों से भी इस बारे में जानकारी ली, लेकिन ईश्वर की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। उसकी केवल एक रंजिश सामने आई थी। वह बेटे प्रवीण की हत्या में गवाह बना था। जल्दी ही उसकी गवाही होनी थी। उसकी गवाही न हो, इसका फायदा प्रवीण के हत्यारोपियों को होगा। आशंका है कि इसी वजह से जेल में बंद आरोपितों ने उसकी हत्या की साजिश रची हो। वर्जन

प्राथमिक जांच में पता चला है कि जेल में साजिश की जा सकती है। इसकी पुष्टि के लिए प्रवीण की हत्या के आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी। जल्दी ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

- श्रीभगवान, थाना प्रभारी बहुअकबरपुर

chat bot
आपका साथी