छात्रों ने साथियों के साथ मिलकर लूटी थी होटल मालिक से कार

एक माह पहले कार व मोबाइल लूट के मामले में सीआइए-1 की टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 07:38 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 07:38 AM (IST)
छात्रों ने साथियों के साथ मिलकर लूटी थी होटल मालिक से कार
छात्रों ने साथियों के साथ मिलकर लूटी थी होटल मालिक से कार

जागरण संवाददाता, रोहतक : गोहाना रोड पर करीब एक माह पहले कार व मोबाइल लूट के मामले में सीआइए-1 की टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि 28 मई की रात चार आरोपितों ने गोहाना रोड पर चमारिया मोड़ के नजदीक हथियारों के बल पर कार और मोबाइल लूट लिया था। चमारिया गांव निवासी अशोक उर्फ जग्गू ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका आसोदा में होटल है। रात के समय वह कार से घर आ रहा था। तभी उसके साथ लूटपाट की गई थी। मामले की जांच सीआइए-1 को सौंपी गई थी। एएसआइ अश्वनी की टीम ने मामले की जांच के बाद आरोपित सोनीपत के रूखी गांव निवासी शिव उर्फ डाक्टर, विश्वास उर्फ राली और संजय को गिरफ्तार किया है। आरोपित शिव और विश्वास ने हाल ही में 12वीं कक्षा के पेपर दिए थे, जबकि आरोपित संजय वेटर का काम करता है। आरोपितों ने अपने शौक पूरे करने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद आरोपित कार लेकर वहां से फरार हो गए थे। मकड़ौली रोड पर फाटक के पास सड़क हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसके बाद आरोपितों ने कार को वहीं छोड़ दिया था। वारदात में चौथा आरोपित भी रूखी गांव का ही रहने वाला है, जो अभी फरार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी