पान की दुकान में मिली विदेशी सिगरेट की खेप, केस दर्ज

अशोका चौक के पास पान की दुकान पर छापेमारी कर विदेशी सिगरेट की खेप बरामद की। जो प्रतिबंधित है और उन सिगरेट के पैकेट पर चेतावनी भी नहीं लिखी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 07:26 AM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 07:26 AM (IST)
पान की दुकान में मिली विदेशी सिगरेट की खेप, केस दर्ज
पान की दुकान में मिली विदेशी सिगरेट की खेप, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, रोहतक : सिविल लाइन थाना पुलिस ने अशोका चौक के पास पान की दुकान पर छापेमारी कर विदेशी सिगरेट की खेप बरामद की। जो प्रतिबंधित है और उन सिगरेट के पैकेट पर चेतावनी भी नहीं लिखी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उदयभान गोदारा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि अशोका चौक के पास मस्त बनारसी पान भंडार के नाम से दुकान है, जिस पर सरकार द्वारा प्रतिबंधित सिगरेट का स्टॉक रखा और उन्हें बेचा जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की। वहां पर दुकानदार डेयरी मुहल्ला निवासी अशोक कुमार मिला।

पुलिस ने दुकान की तलाशी ली। वहां पर कोरिया और तुर्की की काफी सिगरेट मिली। पुलिस ने उनका मिलान किया तो कुल मिलाकर अलग-अलग मार्का की 1500 से अधिक सिगरेट पाई गई। विदेशी सिगरेट को सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है। इसके अलावा इन सिगरेट के पैकेट पर चेतावनी भी नहीं लिखी थी, जबकि नियमानुसार यह लिखी होनी चाहिए। पुलिस ने सिगरेट को कब्जे में ले लिया है। साथ ही आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि इस एरिया में पुलिस पहले भी कई बार छापेमारी कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी