लॉकडाउन के उल्लंघन में सात आरोपित गिरफ्तार, 246 के काटे गए चालान

लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर जिला पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मास्क नहीं लगाने पर 246 लोगों का चालान कर उनसे जुर्माना वसूला गया। मई माह में अभी तक 1124 लोगों के चालान किए जा चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 05:37 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 05:37 AM (IST)
लॉकडाउन के उल्लंघन में सात आरोपित गिरफ्तार, 246 के काटे गए चालान
लॉकडाउन के उल्लंघन में सात आरोपित गिरफ्तार, 246 के काटे गए चालान

जागरण संवाददाता, रोहतक : लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर जिला पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मास्क नहीं लगाने पर 246 लोगों का चालान कर उनसे जुर्माना वसूला गया। मई माह में अभी तक 1124 लोगों के चालान किए जा चुके हैं, जिनसे पांच लाख 62 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया।

मुख्य सिपाही प्रवीण कुमार की टीम को गश्त के दौरान पाड़ा मुहल्ला परचून की दुकान खुली मिली, जो बिना अनुमति के खोली गई थी। मौके से दुकानदार मुक्कदर को गिरफ्तार किया गया, जिसके खिलाफ पुरानी सब्जी मंडी थाने में मामला दर्ज कराया गया है। इसके अलावा एसआइ संदीप की टीम ने दयानमंद मठ पर दुकान खोलकर बैठे गुरुनानकपुरा निवासी रमेश को गिरफ्तार किया। वहीं मुख्य सिपाही की सुनील की टीम ने सांपला के पास से बिना वजह सड़क पर घूम रहे कुलताना निवासी ओमबीर को पकड़ा, जिसके पास से अवैध चाकू भी बरामद हुआ। आरोपित के खिलाफ सांपला थाने में मामला दर्ज कराया गया है। शिवाजी कालोनी थाने के मुख्य सिपाही प्रदीप ने राजेंद्रा कालोनी निवासी निशांत, राकेश और शेर विहार कालोनी निवासी पंकज को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपित खुले में बैठकर शराब पी रहे थे। वहीं टिटौली चौकी के मुख्य सिपाही रोहताश ने मोई हुड्डा गांव निवासी नकुल को 10 बोतल शराब के साथ पकड़ा। पुलिसकर्मी भी मचा रहा था उत्पात

पीजीआइएमएस के पार्क में खड़ा होकर नशे में धुत एक पुलिसकर्मी को भी गिरफ्तार किया गया। पीसीआर नंबर आठ को सूचना मिली कि ट्रामा सेंटर के बाहर एक पुलिसकर्मी गाली-गलौच कर रहा है। इस पर पीसीआर वहां पहुंचे। जिसे देखते ही पुलिसकर्मी ने हाथ में शराब की बोतल जमीन पर मारकर फोड़ दी। हालांकि उसे मौके पर ही पकड़ा लिया। जिसकी पहचान ईएचसी राकेश के रूप में हुई, जो मूलरूप से सोनीपत जिले के निजामपुर माजरा गांव का रहने वाला है। पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत होकर उत्पात मचा रहा था। आरोपित के खिलाफ पीजीआइएमएस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी