बार की चौधर के लिए आज होंगे नामांकन, 2410 मतदाता करेंगे भविष्य तय

- 26 मार्च शाम चार बजे तक लिए जा सकते हैं वापस - पांच मार्च को होगा मतदान शाम को होगा परिणाम घोषित - पिछले साल थे करीब 2100 मतदाता इस बार बढ़ी संख्या जागरण संवाददाता रोहतक जिला बार एसोसिएशन एक बार फिर से चुनावी दंगल के लिए मैदान तैयार हो गया है। प्रधान समेत अन्य पदों के लिए आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। 2410 वकील चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। मंगलवार को शाम तक नाम वापसी और पांच अप्रैल को मतदान होगा। इसके लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 08:33 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 08:33 AM (IST)
बार की चौधर के लिए आज होंगे नामांकन, 2410 मतदाता करेंगे भविष्य तय
बार की चौधर के लिए आज होंगे नामांकन, 2410 मतदाता करेंगे भविष्य तय

जागरण संवाददाता, रोहतक : जिला बार एसोसिएशन एक बार फिर से चुनावी मैदान तैयार हो गया है। प्रधान समेत अन्य पदों के लिए सोमवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। 2410 वकील चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। मंगलवार को शाम तक नाम वापसी और पांच अप्रैल को मतदान होगा। इसके लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।

बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए चार दिन पहले चुनाव अधिकारी की नियुक्ति भी कर दी गई है। ओमप्रकाश चाहर मुख्य चुनाव अधिकारी होंगे तो वहीं विनोद पाहवा, जयभगवान गुलिया, नरेश सिवाच और जयपाल शर्मा को चुनाव अधिकारी बनाया गया है। वरिष्ठ अधिवक्ता संतकुमार को मुख्य पर्यवेक्षक और जुगबीर सांगवान को सह पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। नामांकन प्रक्रिया सोमवार सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक चलेगी। फार्मों की छटनी मंगलवार को सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे और दो बजे से चार बजे तक नाम वापस लिए जा सकते हैं। पांच अप्रैल को सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा और उसके तुरंत बाद परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। पिछले साल एसोसिएशन में करीब 2100 मतदाता थे, लेकिन इनकी संख्या बढ़कर 2410 हो गई है। चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए हर हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। छठी बार होंगे लोकेंद्र फौगाट उर्फ जोजो मैदान में

जिला बार एसोसिएशन के प्रधान लोकेंद्र फौगाट उर्फ जोजो छठी बार चुनावी मैदान में है। इससे पहले वह पांच बार प्रधान रह चुके हैं। इसके अलावा प्रधान पद के लिए पूर्व बार सचिव अधिवक्ता संजीव बतरा और अधिवक्ता हरस्वरूप हुड्डा का नाम भी सामने आ रहा है। अब देखना यह है कि इनके अलावा और भी कोई प्रधान पद के लिए मैदान में उतरता है या फिर नहीं।

chat bot
आपका साथी