रोहतक सम्मेलन में हुड्डा समर्थकों का खुला एलान- उन्हीं के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को रोहतक में अपने समर्थकों के साथ रैली की। समर्थकों ने कहा कि विधानसभा चुनाव वह उन्हीं के नेतृत्व में लड़ेेंगे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 04 Aug 2019 10:15 AM (IST) Updated:Mon, 05 Aug 2019 08:53 AM (IST)
रोहतक सम्मेलन में हुड्डा समर्थकों का खुला एलान- उन्हीं के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव
रोहतक सम्मेलन में हुड्डा समर्थकों का खुला एलान- उन्हीं के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

जेेेेएनएन, रोहतक। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को रोहतक में अपने समर्थकों के साथ रैली की। इस दौरान नेताओं ने हाईकमान द्वारा हरियाणा में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर की जा रही देरी पर आश्चर्य जताया। वहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवीर कादयान ने कहा कि हुड्डा कोई व्यक्ति का नाम नहीं, बल्कि एक संस्था का नाम है। हुड्डा ने हरियाणा की जनता के लिए संघर्ष किया है और आज हुड्डा के संघर्ष का साथ देने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव हुड्डा के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए हुड्डा ने कहा 18 अगस्त की रोहतक में होने वाली महारैली मनोहर लाल सरकार को हटाने का काम करेगा। उन्होंने एक नारा भी दिया मनोहर सरकार एक धोखा है, हरियाणा बचा लो मौका है। सिंह हुड्डा ने कहा भाजपा सरकार ने 5 साल पहले सत्ता में आने से पहले ढेर सारे वादे किए थे, जिनमें से एक भी पूरा नहीं किया। हरियाणा को जहां कर्ज में डुबो दिया है, वहीं अपराध की दलदल में धकेलने का काम किया है।

हुड्डा ने 18 अगस्त को महासम्मेलन का ऐलान किया है। सम्मेलन के लिए पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को कन्वीनर घोषित किया गया। दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में ही यह महासम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसका प्रस्ताव विधायक रघुवीर सिंह कादयान ने रखा, जिसे सभी ने स्वीकार किया। इसकेे बाद कादयान ने आगामी विधानसभा चुनाव हुड्डा के नेतृत्व में लड़ने का ऐलान किया।

विधायक कुलदीप शर्मा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी हाईकमान द्वारा हरियाणा में नेतृत्व परिवर्तन में देरी पर आश्चर्य जताया। कहा कि अगर प्रदेश कांग्रेस की कमान भूपेंद्र हुड्डा के हाथ होती तो लोकसभा चुनाव के नतीजे अलग होते। उन्होंने कहा कि 18 अगस्त को भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में चंडीगढ़ एक्सप्रेस चलेगी,  उस ट्रेन में चढ़ गया, वही चंडीगढ़ पहुंचेगा।

हुड्डा द्वारा बुलाए गए कार्यकर्ता सम्मेलन में उनके समर्थित विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक व आगामी विधानसभा चुनाव के टिकटार्थी पहुंचे। नई अनाज मंडी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस पार्टी के झंडे तले किया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी