सेक्टर-एक में बाइक सवारों ने क्लीनिक संचालक को मारे चाकू, गंभीर

शहर के सेक्टर-एक में बाइक सवार दो हमलावरों ने पालिका बाजार में क्लीनिक संचालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने एक के बाद एक तीन-चार वार कर डाक्टर को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पूरा घटनाक्रम वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:31 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:31 AM (IST)
सेक्टर-एक में बाइक सवारों ने क्लीनिक संचालक को मारे चाकू, गंभीर
सेक्टर-एक में बाइक सवारों ने क्लीनिक संचालक को मारे चाकू, गंभीर

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के सेक्टर-एक में बाइक सवार दो हमलावरों ने पालिका बाजार में क्लीनिक संचालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने एक के बाद एक तीन-चार वार कर डाक्टर को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पूरा घटनाक्रम वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। जिसमें आरोपितों के चेहरे भी दिखाई दे रहे हैं। घायल डाक्टर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सेक्टर-एक में रहने वाले डा. हरिओम मनचंदा का पालिका बाजार में क्लीनिक है। वीरवार शाम के समय वह अपने मकान के सामने टहल रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो आरोपित वहां पर पहुंचे, जो मास्क लगाए हुए थे। जिसके बाद आरोपितों ने डाक्टर के सिर और छाती में चाकू से करीब तीन-चार वार कर दिए। चाकू लगने से डाक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए और लहूलुहान होकर वहीं पर गिर पड़े। आरोपित वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। जिसमें दिखाई दे रहा है कि दो आरोपित बाइक पर वहां से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। आरोपितों की सीसीटीवी फुटेज को सभी थानों में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कई दिन पहले क्लीनिक पर भी कोई विवाद हो गया था। हालांकि देर रात तक डाक्टर की तरफ से बयान दर्ज नहीं हो सके थे। जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उधर, पता चलने के बाद पालिका बाजार एसोसिएशन के प्रधान गुलशन निझावन और सीनियर डिप्टी मेयर राजू सहगल ने भी अस्पताल में पहुंचकर डाक्टर का हालचाल जाना। वर्जन

बाइक सवार आरोपितों ने चाकू से हमला किया है। आरोपित सीसीटीवी फुटेज में कैद है, जिनकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह, थाना प्रभारी, अर्बन एस्टेट

chat bot
आपका साथी