देह व्यापार प्रकरण में आरोपित होटल मालिक गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर

- डी-पार्क स्थित एक होटल पर पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ी थी विदेशी समेत चार युवती - कांग्रेसी नेता का नजदीकी है होटल मालिक रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ जागरण संवाददाता रोहतक डी-पार्क के नजदीक होटल में विदेशी युवती को लाकर देह व्यापार के मामले में फरार चल रहे आरोपित होटल मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 06:22 PM (IST)
देह व्यापार प्रकरण में आरोपित होटल मालिक गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर
देह व्यापार प्रकरण में आरोपित होटल मालिक गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता, रोहतक : डी-पार्क के नजदीक होटल में विदेशी युवती को लाकर देह व्यापार के मामले में फरार चल रहे आरोपित होटल मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

बता दें, कि पिछले सप्ताह पीजीआइ थाना पुलिस और महिला थाना पुलिस ने डी-पार्क स्थित एक होटल में छापेमारी की थी। वहां से पुलिस ने उज्बेकिस्तान की युवती समेत चार युवतियों को गिरफ्तार किया था। मौके से एक दलाल को भी पकड़ा गया था। जबकि होटल मालिक जतिन बतरा व अन्य वहां से फरार हो गए। पूछताछ में सामने आया था कि युवतियों को दिल्ली से देह व्यापार के लिए लाया गया था और होटल में काफी समय से यह धंधा चल रहा था। इस पर पुलिस ने होटल मालिक समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मंगलवार को पुलिस ने आरोपित होटल मालिक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपित को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड पर लेकर पुलिस आरोपित से पूछताछ करेगी कि कब से यह धंधा चल रहा है और कौन-कौन इसमें शामिल है। हालांकि होटल मालिक एक कांग्रेसी नेता का नजदीकी है। इस वजह से पुलिस भी कुछ भी बताने से कतरा रही है। उधर, अभी तक भी विदेशी युवती का वीजा और पासपोर्ट के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी