मोबाइल स्नेचिग के मामले में आरोपित गिरफ्तार

शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मोबाइल स्नेचिग के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 07:57 AM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 07:57 AM (IST)
मोबाइल स्नेचिग के मामले में आरोपित गिरफ्तार
मोबाइल स्नेचिग के मामले में आरोपित गिरफ्तार

जासं, रोहतक : शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मोबाइल स्नेचिग के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि शिवाजी कालोनी निवासी अमरजीत ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह 10 दिसंबर को बाजार में गया था। इसी दौरान एक युवक उसका मोबाइल छीन लग गया। जांच के बाद एएसआइ बिजेंद्र ने एकता कालोनी निवासी सुनील को गिरफ्तार किया है। आरेापित की निशानदेही पर मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। जांच में सामने आया कि आरोपित का आपराधिक रिकार्ड रहा है। वह चोरी की घटना में भी शामिल रह चुका है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

रोहतक : रेलवे मार्ग पर गश्त के दौरान पुलिस को प्लास्टिक का किट उठाकर आते एक युवक दिखाई दिया। पुलिस को देखकर युवक मुड़कर भागने लगा। पुलिस ने उसे काबू कर लिया। युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के गांव खजरूरिया के योगेंद्र के रूप में हुई है। मौके पर उसके पास से एक पेटी अवैध शराब बरामद की गई।

वैन लेकर फरार युवक का दूसरे दिन भी नहीं चला पता

सांपला : वार्ड-15 निवासी रणबीर की वैन लेकर फरार युवक का दूसरे दिन भी पता नहीं चल सका। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह बहादुरगढ़ से सांपला आ रहा था। यहीं से एक ईस्माइला निवासी एक युवक वैन में सवार हो गया और अपने गांव तक जाने की बात कही। ईस्माइला पहुंचने पर दोनों ने एक ढाबे पर खाना खाया। इस समय उन दोनों ने शराब का सेवन भी कर लिया था। चुलियाना मोड़ पर युवक ने उसके साथ मारपीट की व वैन खुद चलाने लगा। दतौड़ के पास दोनों वैन से नीचे उतर गए। यहां पर युवक मौका पाकर वैन लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी