काहनौर की सिमरन ने पाए 479 अंक

संवाद सहयोगी, कलानौर : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा घोषित दसवीं कक्षा के परिणाम में क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 May 2017 07:50 PM (IST) Updated:Mon, 22 May 2017 07:50 PM (IST)
काहनौर की सिमरन ने पाए 479 अंक
काहनौर की सिमरन ने पाए 479 अंक

संवाद सहयोगी, कलानौर : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा घोषित दसवीं कक्षा के परिणाम में काहनौर के एसवीएम वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के बच्चों ने सफलता के नए आयाम स्थापित किए। इस विद्यालय के 28 बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करके बोर्ड की मेरिट सूची में अपना नाम दर्ज कराया। विद्यालय की निदेशिका अनिता शर्मा ने बताया कि दसवीं कक्षा के घोषित परिणाम में काहनौर गांव की सिमरन मदान ने 500 में से 479 अंक प्राप्त करके स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया। एकता छिक्कारा ने 474 अंक लेकर दूसरा व चिमनी गांव की अंशु ने 471 अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार से, सुंडाना गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का परिणाम भी शत प्रतिशत रहा। विद्यालय प्राचार्य जोगेंद्र धनखड़ ने बताया कि इस विद्यालय के 17 में से चार बच्चों ने मेरिट सूची में नाम दर्ज करवाया।

राजकीय उच्च विद्यालय सांगाहेड़ा का भी परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यालय के अध्यापक सुमित कटारिया ने बताया कि दसवीं कक्षा में इस विद्यालय के 18 बच्चे परीक्षा में बैठे थे जिसमें से नीतू ने 401 अंक लेकर स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया।

chat bot
आपका साथी