सेवानिवृत्त एसएचओ केभतीजे को गोली मारी

जागरण संवाददाता, रोहतक : शिवाजी कॉलोनी थाने के एसएचओ रहे हरनारायण राठी के भतीजे को देर शाम बाइक सवार

By Edited By: Publish:Wed, 02 Sep 2015 12:53 AM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2015 12:53 AM (IST)
सेवानिवृत्त एसएचओ केभतीजे को गोली  मारी

जागरण संवाददाता, रोहतक : शिवाजी कॉलोनी थाने के एसएचओ रहे हरनारायण राठी के भतीजे को देर शाम बाइक सवार तीन युवकों ने गोली मार दी। हमलावरों ने सुखपुरा चौक के निकट सरेआम वारदात को अंजाम दिया और बेखौफ होकर फरार हो गए। युवक विधि का छात्र है और अपनी मां के साथ कार लेकर सुखपुरा चौक के पास आया हुआ था। गोली युवक के ऑख के पास लगी है और उसका गंभीर हालत में पीजीआइ में उपचार चल रहा है। वारदात की सूचना पर एसपी शशांक आनंद ने मौका मुआयना किया। पुलिस हमलावर और वारदात के कारणों का पता लगाने के प्रयास में जुटी थी।

रामगोपाल कॉलोनी निवासी अनिल राठी बाबा मस्तनाथ कॉलेज का विधि का छात्र है। मंगलवार शाम अनिल एक साल के बेटे विराज व मां अंग्रेजो देवी के साथ सुखपुरा चौक स्थित ताऊ की पशु चारे की दुकान पर आया था। अनिल के चाचा हरनारायण राठी सेवानिवृत एसएचओ हैं। ताऊ की दुकान से निकलने के बाद अनिल, उसकी मां व बेटे के साथ सड़क पार कर रहा था। अनिल की कार सड़क की दूसरी ओर खड़ी थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने अनिल पर दो गोली चलाईं। इनमें से एक गोली अनिल की आंख के नीचे लगी। इससे अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर वारदात को अंजाम देकर बेखौफ फरार हो गया। वारदात से मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पर कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी शशांक आनंद, डीएसपी पवन भी मौके पर पहुंचे। घायल अनिल को पीजीआइ में भर्ती कराया गया। पुलिस ने परिजनों ने घटना के संबंध में पड़ताल की और हमलावरों के संबंध में पूछताछ की। परिजन हमलावरों के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाए, लेकिन छोटी-मोटी जानकारी के आधार पर पुलिस वारदात के कारण और हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

वर्जन --

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हमलावरों को तलाशने का प्रयास किया गया। युवक को पीजीआइ में भर्ती कराया गया है। हमले के कारण और हमलावरों का सुराग लगाने का प्रयास जारी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शशांक आनंद, एसपी रोहतक

chat bot
आपका साथी