घंटों सड़क पर तड़पने के बाद हुई युवक की मौत

जागरण संवाददाता, रोहतक : सदर थानाक्षेत्र के गोहाना रोड पर रविवार की सुबह अज्ञात वाहन ने एक मंदबुद्धि

By Edited By: Publish:Mon, 31 Aug 2015 01:04 AM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2015 01:04 AM (IST)
घंटों सड़क पर तड़पने के बाद हुई युवक की मौत

जागरण संवाददाता, रोहतक : सदर थानाक्षेत्र के गोहाना रोड पर रविवार की सुबह अज्ञात वाहन ने एक मंदबुद्धि युवक को टक्कर मार दी। युवक घंटों तक सड़क पर पड़ा तड़पता रहा, किसी भी व्यक्ति ने उसे न तो अस्पताल भिजवाने का प्रयास किया और न ही पुलिस को सूचना दी। उपचार नहीं मिलने का कारण मंदबुद्धि युवक ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम तक उसकी पहचान नहीं हो सकी थी।

रविवार की सुबह सदर पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक की हादसे में मौत हो गई है। पुलिस मौक पर पहुंची। युवक की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। उसके बाद पुलिस ने हादसा स्थल के समीप एक चाय वाले का बया लिया। चाय वाले ने बताया कि जिस समय उसने दुकान खोली उस समय वह मरा हुआ पड़ा था। उसने बताया कि मृतक युवक अक्सर उनकी दुकानों के आसपास ही देखा जाता था। वह कभी दुकान से भीख भी मांगता था। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसा रविवार की अलसुबह हो गया था। यदि कोई युवक को अस्पताल में ले जाता तो उसकी जान बच सकती थी। किसी ने पुलिस को भी सूचना देना उचित नहीं समझा। यदि युवक को समय पर उपचार मिल जाता तो वह ¨जदा होता। फिलहाल पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर मॉर्चरी में रखवा दिया है। उसके परिजनों और रिश्तेदारों की तलाश की जा रही है।

नहीं जागी किसी की भी संवेदना

गोहाना रोड पर जिस स्थान पर एक्सीडेंट हुआ है, वहां से हादसे के समय से लेकर और बॉडी उठने तक कई वाहन गुजरे, लेकिन हर कोई वाहनों को कुछ हल्का करता और घायल को देखता और चला जाता। किसी की भी संवेदना नहीं जागी कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया जाए।

chat bot
आपका साथी